पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी की चुप्पी पर बोला हमला, कहा- अपनी सलाह अमल में लाएं

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी को उनकी पुरानी सलाह याद दिलाई है.

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी की चुप्पी पर बोला हमला, कहा- अपनी सलाह अमल में लाएं

पू्र्व पीएम मनमोहन सिंह (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पीएम मोदी की चुप्पी पर पूर्व पीएम का हमला.
  • मनमोहन सिंह ने अपनी सलाह अमल में लाने को कहा.
  • मनमोहन सिंह ने पीएम की चुप्पी पर भी सवाल उठाए.
नई दिल्ली:

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी को उनकी पुरानी सलाह याद दिलाई है. मोदी मनमोहन सिंह की चुप्पी पर हमेशा सवाल उठाते थे. अब मनमोहन सिंह ने मोदी की चुप्पी पर उनको आड़े हाथों लिया है. यूपीए की सरकार के समय मनमोहन सिंह को मौनमोहन बोल कर निशाना साधने वाले नरेंद्र मोदी को अब ख़ुद मनमोहन सिंह ने चुप्पी के मामले में घेरा है. 

दलितों-अल्पसंख्यकों के उत्पीड़न की घटनाएं बढ़ रही हैं : मनमोहन सिंह

एक अखबार को दिये इंटरव्यू में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने को जब उनको मौनमोहन कहे जाने की बात याद दिलाई गई तो उन्होंने कहा कि इस तरह के कमेंट्स मैं ज़िंदगी पर सुनता आया हूं. लेकिन मुझे लगता है कि प्रधानमंत्री मोदी को अपनी सलाह पर ही अमल करना चाहिए और अहम मुद्दों पर बोलना चाहिए. मीडिया की ख़बरों से मैं जानता हूं कि वे मेरी आलोचना करते थे कि मैं बोलता नहीं. मुझे लगता है कि जो सलाह वह मुझे देते थे वह उन्हें अपने पर लागू करनी चाहिए.

बता दें कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने ये बात कठुआ और उन्नाव के मामले में मोदी की लंबी चुप्पी को लेकर कही. इस हमले से तिलमिलाई बीजेपी ने तुरंत सफाई दी. मोदी सरकार में कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मोदी की चुप्पी पर सफाई देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने साफ कहा है कि कार्रवाई होगी. 

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह 70 साल बाद पहुंचे अपने इस कॉलेज में

समय का पहिया घूम चुका है. मोदी के सामने 2019 की चुनौती है तो कांग्रेस अपने तरकश के हर तीर से निशाना साध रही है. मनमोहन सिंह का मोर्चा इसी की निशानी है. 

VIDEO: क्यों चुप हैं पीएम मोदी? पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने उठाया सवाल


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com