NDTV Khabar

पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के बेटे नीरज शेखर भाजपा में हुए शामिल

पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के बेटे नीरज शेखर मंगलवार को बीजेपी में शामिल हो गए. इस अवसर पर भाजपा महासचिव भूपेन्द्र यादव और अनिल जैन मौजूद थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली:

पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के बेटे नीरज शेखर मंगलवार को बीजेपी में शामिल हो गए. इस अवसर पर भाजपा महासचिव भूपेन्द्र यादव और अनिल जैन मौजूद थे. नीरज शेखर ने सोमवार को समाजवादी पार्टी और राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया था. नीरज शेखर 2007 और 2009 में दो बार बलिया से सांसद रहे. इस सीट से उनके पिता चंद्रशेखर जीतते रहे थे. नीरज शेखर ने कल राज्यसभा से अपना इस्तीफ़ा दे दिया. वे राज्यसभा में समाजवादी पार्टी के सांसद थे.आज प्रधानमंत्री मोदी से भी उन्होंने मुलाकात की. हालांकि कल बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात के बाद ही ये तय हो गया था कि वो बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. 

कर्नाटक संकट: बागी विधायकों की याचिका पर फैसला कल, जानिए कोर्ट में क्या कुछ हुआ

नीरज शेखर हालांकि 2014 के लोकसभा चुनाव में इस सीट से हार गए थे. समाजवादी पार्टी ने उन्हें तब राज्यसभा में भेजा था. समझा जाता है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में शेखर बलिया से चुनाव लड़ना चाहते थे लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया था. भाजपा सूत्रों ने बताया कि पार्टी उन्हें उत्तर प्रदेश से राज्यसभा भेज सकती है.


टिप्पणियां

इनपुट- भाषा



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement