NDTV Khabar

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह बोले, PM मोदी को अपने आचरण के जरिये उदाहरण स्थापित करना चाहिए

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी को अपने आचरण के जरिये उदाहरण स्थापित करना चाहिए. जो प्रधानमंत्री की नैतिकता के अनुरूप भी हो.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह बोले, PM मोदी को अपने आचरण के जरिये उदाहरण स्थापित करना चाहिए

डॉ. मनमोहन सिंह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को अपने आचरण के जरिये उदाहरण स्थापित करना चाहिए.

खास बातें

  1. पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की पीएम मोदी को सलाह
  2. बोले- अपने आचरण के जरिये उदाहरण स्थापित करना चाहिए
  3. संयम बरतते हुए प्रधानमंत्री पद की गरिमा बरकरार रखनी चाहिए
नई दिल्ली :

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी को अपने आचरण के जरिये उदाहरण स्थापित करना चाहिए. जो प्रधानमंत्री की नैतिकता के अनुरूप भी हो. पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी की पुस्तक “फेबल्स ऑफ फ्रैक्चर्ड टाइम्स” के विमोचन के मौके पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा, “प्रधानमंत्री को मेरी सलाह है कि उन्हें संयम बरतते हुए पीएम पद की गरिमा बरकरार रखनी चाहिए”. प्रधानमंत्री को ऐसे समय में सलाह देना जब सार्वजनिक बहस का स्तर गिरता जा रहा है खासकर चुनाव के दौरान, इस बारे में पूछे जाने पर सिंह ने कहा कि वह प्रधानमंत्री के तौर पर जब भी भाजपा शासित राज्यों का दौरा किया करते थे, उनके मुख्यमंत्रियों के साथ संबंध 'बहुत अच्छे' होते थे. डॉ. मनमोहन सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उनके इस दावे की पुष्टि करेंगे कि संप्रग शासन के दौरान भाजपा शासित राज्यों के साथ कोई भेदभाव नहीं किया गया. 

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का हमला, PM मोदी 'असत्यवादी प्रधानमंत्री' हैं, उन्होंने लोगों का यकीन तोड़ा


कार्यक्रम में 26/11 मुंबई आतंकवादी हमलों की 10वीं बरसी के संबंध में पूछे जाने पर डॉ. मनमोहन सिंह ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आतंकवादी गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए भारत और पाकिस्तान के बीच कुछ समझदार तत्व पनपेंगे. उन्होंने इस बात पर भी गौर किया कि कश्मीर में जो हो रहा है वह उन पीड़ाओं का संकेत है जिनका कारण इन दोनों देशों के बीच खराब संबंध हैं. इस कार्यक्रम में जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला भी मौजूद थे. आपको बता दें कि पिछले दिनों ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए कहा था कि उनका शासन भारत के लिए अच्छा नहीं है क्योंकि उन्होंने मतदाताओं का भरोसा तोड़ा है और ऐसी सरकार का नेतृत्व किया है जो देश में साम्प्रदायिक हिंसा, लिंचिंग और गऊ-रक्षा से जुड़ी घटनाओं पर ‘अक्सर चुप रही'. उन्होंने आरोप लगाया था कि मोदी सरकार के तहत देश के विश्वविद्यालयों और सीबीआई जैसे राष्ट्रीय संस्थानों को नुकसान पहुंचाया जा रहा है. (इनपुट-भाषा से भी)

टिप्पणियां

मनमोहन सिंह का मोदी सरकार पर हमला: नोटबंदी से अर्थव्यवस्था और समाज को हुई तबाही का असर दिख रहा है  

VIDEO: पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने केंद्र सरकार पर जमकर साधा निशाना



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement