NDTV Khabar

पूर्व प्रिंसिपल को घूस लेने के मामले में ढाई साल की सजा

गोस्वामी पर अगस्त, 2012 में स्कूल के छह शिक्षकों की अवकाश यात्रा रियायत( एलटीसी) के बिल मंजूर करने के लिए ट्रेवल एजेंट ज्ञान सिंह से तीन हजार रूपए बतौर रिश्वत लेने का आरोप था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पूर्व प्रिंसिपल को घूस लेने के मामले में ढाई साल की सजा

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

दिल्ली की एक अदालत ने सरकारी बाल विद्यालय के पूर्व प्रधानाध्यापक को एक ट्रेवल एजेंट से घूस लेने के जुर्म में ढाई साल की सजा सुनाई है. भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद उनको बर्खास्त कर दिया गया था. गौरतलब है कि विशेष न्यायाधीश संजय खानगवाल ने बदरपुर के एक स्कूल के 58 वर्षीय प्रधानाध्यापक मोमन राम गोस्वामी को सार्वजनिक पद के दुरुपयोग का दोषी पाते हुए ढाई साल की सजा दी.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: सिनेमाघरों के भीतर सामान्य दरों पर बेची जानी चाहिए खाने-पीने की चीजें: बंबई उच्च न्यायालय


गोस्वामी पर अगस्त, 2012 में स्कूल के छह शिक्षकों की अवकाश यात्रा रियायत( एलटीसी) के बिल मंजूर करने के लिए ट्रेवल एजेंट ज्ञान सिंह से तीन हजार रूपए बतौर रिश्वत लेने का आरोप था. अदालत ने दोषी पूर्व प्रधानाध्यपक पर35,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया है.(इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement