NDTV Khabar

भाजपा में शामिल हुईं किरण बेदी, लड़ेंगी चुनाव, बोलीं, मुझे काम करना और करवाना आता है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली: पूर्व आईपीएस अधिकारी किरण बेदी आज बीजेपी में शामिल हो गई हैं। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और वित्तमंत्री अरुण जेटली की उपस्थिति में उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ली। उन्होंने ने टोल फ्री नंबर पर एसएमएस के जरिये बीजेपी की सदस्यता ली। वैसे, दिल्ली में होने वाले चुनावों के मद्देनजर बीजेपी के इस कदम को काफी अहम माना जा रहा है। अमित शाह ने कहा कि बीजेपी में किरण बेदी का स्वागत है। किरण बेदी के आने से बीजेपी को ताकत मिलेगी और वह चुनाव लड़ेंगी। नए समाचार की प्रतीक्षा करें। सभी कार्यकर्ता सीएम पद के उम्मीदवार हैं।

किरण बेदी ने कहा कि मेरी प्रेरणा पीएम की लीडरशिप है। मैंने तय किया है देश की सेवा करना, मेरी जिंदगी को देश को समर्पित है। मेरी संस्थाएं बच्चों को शिक्षित करती हैं। मेरी संस्थाएं 26 साल से काम कर रही हैं। दिल्ली को स्थिर सरकार की जरूरत है। मुझे काम करना और करवाना आता है।

वहीं अरुण जेटली ने कहा कि हम अच्छे और विश्वसनीय लोगों को जोड़ने का लगातार प्रयास करते हैं। हमें खुशी है कि किरण बेदी बीजेपी में शामिल हुईं। उनके पास अनुभव है।

वहीं सूत्रों के मुताबिक अभिनय से राजनीति में आईं जया प्रदा के बीजेपी में शामिल होने पर अभी फैसला लिया जाना है।

गुरुवार सुबह से ही अटकलों का बाजार गर्म है कि दिल्ली में अगले महीने होने वाले चुनावों में बीजेपी अरविंद केजरीवाल के सामने किरण बेदी या जया प्रदा को खड़ा कर सकती है हालांकि 'आप' की पूर्व नेता शाजिया इल्मी ने अफवाहों पर अपना रुख साफ कर दिया है कि वह बीजेपी की सीट से अरविंद केजरीवाल के खिलाफ या कहीं से भी कोई चुनाव नहीं लड़ने जा रहीं।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement