दिल्ली: डिनर के लिए घर से निकले थे 4 दोस्त, ट्रैक्टर से कार की टक्कर में 3 की मौत

चार दोस्त डिनर के लिए घर से निकले थे, लेकिन शादीपुर फ्लाईओवर पर उनकी कार ट्रैक्टर से टकरा गई. इस सड़क दुर्घटना में 3 दोस्त मारे गए.

दिल्ली: डिनर के लिए घर से निकले थे 4 दोस्त, ट्रैक्टर से कार की टक्कर में 3 की मौत

दिल्ली में सड़क दुर्घटना में मारे गए 3 दोस्त

नई दिल्ली:

दिल्ली में रविवार तड़के हुए सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई और एक शख्स घायल हो गया. जिन लोगों की मौत हुई है वह सभी कार से वेस्ट दिल्ली के मोती नगर के शादीपुर फ्लाईओवर पर यात्रा कर रहे थे. इस दौरान फ्लाईओवर पर एक ट्रैक्टर के साथ कार की टक्कर हुई. पुलिस ने बताया कि हादसा सुबह करीब 1.30 बजे कीर्ति नगर मेट्रो स्टेशन के पास पीछे से ट्रैक्टर को टक्कर मारने के बाद हुआ है.

सीनियर पुलिस ऑफिसर ने कहा, कुछ राहगीरों ने पीड़ितों को कार से बाहर निकाला, जिसके बाद सभी को मोती नगर के अचरया श्री भिक्षु अस्पताल भर्ती कराया गया. वेस्ट दिल्ली के डीसीपी ने बताया, दुर्घटना में मारे जाने वालों  के नाम - चरणदीप सिंह (38), राजेश शर्मा (32) और तरुण गुप्ता (42) हैं. इन तीनों को अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. ये सभी बचपन के दोस्त थे.

डीसीपी ने कहा कि झिलमिल के निवासी परवीन सिंह (38) की हलात गंभीर है और वह अभी बयान दर्ज करने के लायक नहीं थे. उन्होंने बताया, यह दुर्घटना मोती नगर से पटेल नगर होते हुए शादीपुर फ्लाईओवर पर हुआ था

राजेश शर्मा के बहनोई गिरजा शंकर जोशी ने कहा, "जिस दौरान यह घटना हुई थी, उस दौरान चारों पंजाबी बाग में शनिवार रात के खाने के लिए गए थे.  "वे बचपन के दोस्त थे. मैंने परवीन सिंह की पत्नी से बात की,  लेकिन अपनी पती की मौत की खबर सुन वह सदमे हैं. मैं उनसे उनसे ज्यादा देर तक बात नहीं कर सकता था."

गिरजा शंकर जोशी ने आगे कहा, राजेश शर्मा महिपालपुर में एक कूरियर कंपनी में काम करते थे, वह अपनी पत्नी और दो बेटियों के के साथ रहते थे.चरणदीप सिंह एक मीडिया ऑर्गेनाइजेशन में काम करते थे. उनके परिवार में उनकी पत्नी, एक बेटी और एक बेटे हैं.

Newsbeep

वहीं तरुण गुप्ता अपने घर पर एक कंप्यूटर की दुकान चलाते थे और उनकी पत्नी और एक बेटी  हैं. बता दें, जिस कार से चारों दोस्त डिनर के लिए निकले थे वह परवीन सिंह की थी, लेकिन घटना के समय वह इसे नहीं चला रहे थे. पुलिस ने कहा कि FIR दर्ज कर ली गई है और  तीनों शवों को DDU अस्पताल में भेज दिया गया है और आगे की जांच जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com