केरल में परिवार के 4 सदस्यों के शव घर के पीछे एक गड्ढे में एक के ऊपर एक दफनाए हुए मिले

केरल के इडुक्की जिले में चार दिन से कथित तौर पर लापता चल रहे एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव घर के पिछवाड़े में एक गड्ढे में एक के ऊपर एक दफनाए हुए बरामद किए गए.

केरल में परिवार के 4 सदस्यों के शव घर के पीछे एक गड्ढे में एक के ऊपर एक दफनाए हुए मिले

प्रतीकात्मक तस्वीर

केरल:

केरल के इडुक्की जिले में चार दिन से कथित तौर पर लापता चल रहे एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव घर के पिछवाड़े में एक गड्ढे में एक के ऊपर एक दफनाए हुए बरामद किए गए. पुलिस ने बताया कि शवों पर घाव के निशान पाए गए हैं. मृतकों की शिनाख्त कृष्णनन (52), पत्नी सुशीला(50), बेटी अर्शा(21) और बेटे अर्जुन (19) के तौर पर की गई है.

नन से रेप का मामला : पादरी ने केस वापस लेने के बदले कथित तौर पर जमीन, मकान और सुरक्षा की पेशकश की

पड़ोसियों का कहना है कि उन्होंने इस परिवार को पिछले चार दिन से नहीं देखा था. पुलिस का कहना है कि 29 जुलाई के बाद उनकी हत्या हुई होगी. यह परिवार मुंडनमुडी में एक सूनसान इलाके में रहता था. आज सुबह पड़ोसी और कुछ रिश्तेदार उनके मकान में पुहंचे तो उन्हें जमीन और दीवार पर खून के धब्बे दिखाई दिए जिसके बाद उन्होंने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी. 

कॉलेज से निकाले गए छात्र-छात्रा के बचाव में उतरा केरल हाईकोर्ट, कहा- 'प्यार अंधा होता है'

पुलिस ने बताया कि मकान के पिछवाड़े में तलाश के दौरान उन्हें पोली मिट्टी दिखाई दी और जब उन्होंने मिट्टी हटा कर देखा तो उसमें एक के ऊपर एक, चार शव एक गड्ढे के अंदर दफन मिले. शवों पर घाव के निशान थे. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

Newsbeep

VIDEO: केरल में अब तक 18 लोगों की मौत, अन्य राज्यों में भी जन-जीवन प्रभावित

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)