NDTV Khabar

सड़क हादसे में पावर लिफ्टिंग के 4 खिलाड़ियों की मौत, कोहरे के कारण 128 ट्रेनें कैंसिल, पढ़ें अब तक की 5 बड़ी खबरें

दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर सिंघु बॉर्डर के पास कार हादसे में पावर लिफ्टिंग के वर्ल्ड चैंपियन समेत 6 खिलाड़ियों का एक्सीडेंट हो गया, जिसमें चार खिलाड़ियों की मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सड़क हादसे में पावर लिफ्टिंग के 4 खिलाड़ियों की मौत, कोहरे के कारण 128 ट्रेनें कैंसिल, पढ़ें अब तक की 5 बड़ी खबरें

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर सिंघु बॉर्डर के पास कार हादसे में पावर लिफ्टिंग के वर्ल्ड चैंपियन समेत 6 खिलाड़ियों का एक्सीडेंट हो गया, जिसमें चार खिलाड़ियों की मौत हो गई. इस हादसे में वर्ल्ड चैंपियन सक्षम यादव और दूसरे खिलाड़ी बाली की हालत गम्भीर है. वहीं, 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के मौके पर तैयारियों के मद्देनजर एक सप्ताह रोजाना दो घंटे दिल्ली का आसमान विमानों के लिए प्रतिबंधित होने के कारण करीब एक हजार उड़ानें रद्द की जाएंगी या उनका समय बदला जाएगा. हवाई अड्डा के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी. इधर, दिल्ली में कोहरे  की वजह से आज भी 128 ट्रेनों को रद्द करना पड़ा है और 36 ट्रेनें लेट चल रही हैं जबकि 9 ट्रेनों का समय बदला गया है. वहीं फिल्म 'मुक्केबाज' की रिलीज की तैयारी कर रहे फिल्मकार अनुराग कश्यप का कहना है कि उनकी सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मनमर्जियां' की शूटिग फरवरी से शुरू होगी. उधर, भारत के खिलाफ केपटाउन में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच से दक्षिण अफ्रीका के स्टार गेंदबाज डेल स्टेन बाहर हो गए हैं. 

दिल्ली के सिंधु बॉर्डर पर बड़ा हादसा, पावर लिफ्टिंग के चार खिलाड़ियों की मौत, वर्ल्ड चैंपियन समेत 2 की हालत गंभीर
 

saksham yadav

दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर सिंघु बॉर्डर के पास कार हादसे में पावर लिफ्टिंग के वर्ल्ड चैंपियन समेत 6 खिलाड़ियों का एक्सीडेंट हो गया, जिसमें चार खिलाड़ियों की मौत हो गई. इस हादसे में वर्ल्ड चैंपियन सक्षम यादव और दूसरे खिलाड़ी बाली की हालत गम्भीर है. बताया जा रहा है कि स्विफ्ट डिजायर कार कार पहले डिवाइडर से बाद में खम्भे से जा टकराई, जिसके कारण यह एक्सीडेंट हुआ. एक ही कार में सवार इन खिलाड़ियों में चार खिलाड़ियों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, दो खिलाड़ियों को गंभीर हालत में नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल से मैक्स अस्पताल शालीमार बाग के लिए रेफर किया गया है. 

गणतंत्र दिवस के चलते दिल्ली के आसमान पर 'बैन', दिल्ली एयरपोर्ट अधिकारी ने इन तारीखों को लेकर किया आगाह
 

26 january

26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के मौके पर तैयारियों के मद्देनजर एक सप्ताह रोजाना दो घंटे दिल्ली का आसमान विमानों के लिए प्रतिबंधित होने के कारण करीब एक हजार उड़ानें रद्द की जाएंगी या उनका समय बदला जाएगा. हवाई अड्डा के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी.उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी हवाई अड्डा आने वाली और यहां से जाने वाली उड़ानें इससे प्रभावित होंगी. उन्होंने कहा कि करीब 500 घरेलू उड़ानें रद्द की जाएंगी तथा कई अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की समयसारिणी में बदलाव किया जाएगा.

दिल्ली में कोहरा : 128 ट्रेनें कैंसिल और 9 का समय बदला गया, हवाई सेवाएं भी प्रभावित
 

delhi fog

दिल्ली में कोहरे  की वजह से आज भी 128 ट्रेनों को रद्द करना पड़ा है और 36 ट्रेनें लेट चल रही हैं जबकि 9 ट्रेनों का समय बदला गया है. गौरतलब है कि पूरे उत्तर भारत में ठंड का कहर लगातार जारी है, इन दिनों सर्दी का मौसम अपने चरम पर है. कश्मीर घाटी में भारी बर्फबारी हुई है. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में ठंड लगातार कहर बरपा रहा है. घने कोहरा छाये रहने की वजह से सड़क, रेल और हवाई यातायात प्रभावित हो रहा है.

'मुक्काबाज' के रिलीज होने के बाद इस फिल्म की शूटिंग करेंगे अनुराग कश्यप
 

anurag kashyap

फिल्म 'मुक्केबाज' की रिलीज की तैयारी कर रहे फिल्मकार अनुराग कश्यप का कहना है कि उनकी सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मनमर्जियां' की शूटिग फरवरी से शुरू होगी. फिल्म का निर्देशन कर रहे कश्यप ने कहा, अभी हम 'मुक्केबाज' की रिलीज और प्रचार में व्यस्त हैं. 13 जनवरी से 'मनमर्जियां' पर ध्यान केंद्रित करेंगे.'देव डी', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' और 'अग्ली' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके निर्देशक ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए यह खबर साझा की. 'मनमर्जियां' में अभिषेक बच्चन के होने की अफवाहों को खारिज करते हुए कश्यप ने कहा, "इसके बारे में कई अफवाहें हैं."
टिप्पणियां

IND VS SA : पहले टेस्ट से बाहर हुआ दक्षिण अफ्रीका का यह 'दिग्गज' गेंदबाज
 

dale

भारत के खिलाफ केपटाउन में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच से दक्षिण अफ्रीका के स्टार गेंदबाज डेल स्टेन बाहर हो गए हैं. दक्षिण अफ्रीकी टीम के लिए यह करारा झटका है. दूसरे दिन मैच के दौरान डेल स्टेन की एड़ी में चोट लगी थी. स्टेन जब अपना 18वां ओवर कर रहे थे तब वह तीन गेंद करने के बाद दर्द से कराह उठे और पवेलियन लौट गए.

VIDEO: एन एच 24 पर भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement