मध्य प्रदेश: शराब पीकर पुलिस थाने के बाहर हुई डीजे पार्टी, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले पुलिस अधीक्षक ने जिले के दीपनाखेड़ा पुलिस थाना परिसर में डीजे पार्टी करने और थाने के मुख्यद्वार पर शराब पीकर डांस करने के मामले में थाना प्रभारी सहित चार पुलिसकर्मियों को निलंबित किया है.

मध्य प्रदेश: शराब पीकर पुलिस थाने के बाहर हुई डीजे पार्टी, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

भोपाल:

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले पुलिस अधीक्षक ने जिले के दीपनाखेड़ा पुलिस थाना परिसर में डीजे पार्टी करने और थाने के मुख्यद्वार पर शराब पीकर डांस करने के मामले में थाना प्रभारी सहित चार पुलिसकर्मियों को निलंबित किया है. पुलिस अधीक्षक (एसपी) विनीत कपूर ने रविवार को फोन पर बातचीत के दौरान बताया कि हमें शिकायत मिली थी कि 17 नवंबर की रात को जिला मुख्यालय से लगभग 110 किलोमीटर दूर दीपनाखेड़ा पुलिस थाना परिसर में थाना प्रभारी की मौजूदगी में डीजे पार्टी आयोजित की और थाने के मुख्यद्वार पर शराब पीकर डांस किया गया.

यह भी पढ़ें: महिला होमगार्ड के बेटे की पिटाई से मौत का मामला, थानेदार सहित 4 पुलिसकर्मी निलंबित

शिकायत की जांच सिंरोज के अनुविभागीय पुलिस अधिकारी से कराई गई. उन्होंने कहा, इस मामले में प्रारंभिक जांच के बाद दीपनखेड़ा पुलिस थाने के निरीक्षक योगेन्द्र सिंह परमार, मुख्य आरक्षक हसन अलीम के अलावा दो और आरक्षकों को निलंबित किया गया है. उन्होंने बताया कि उप निरीक्षक अमित चतुर्वेदी को दीपनाखेड़ा पुलिस थाने का प्रभारी निरीक्षक नियुक्त किया गया है. कपूर ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, विदिशा को इस मामले में विस्तृत जांच करने के आदेश दिए गए हैं.

VIDEO: दिल्ली के अंबेडकर नगर थाने में युवक की हत्या

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com