NDTV Khabar

पश्चिम बंगाल : बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने चार महिलाओं से की मारपीट, कपड़े भी फाड़े

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में भीड़ ने बच्चा चोर होने के संदेह में चार महिलाओं से कथित तौर पर मारपीट की और उनमें से दो को निर्वस्त्र कर दिया.

119 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पश्चिम बंगाल : बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने चार महिलाओं से की मारपीट, कपड़े भी फाड़े

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने चार महिलाओं से की मारपीट
  2. भीड़ ने दो महिलाओं को निर्वस्त्र भी कर दिया
  3. पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले की घटना
जलपाईगुड़ी :

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में भीड़ ने बच्चा चोर होने के संदेह में चार महिलाओं से कथित तौर पर मारपीट की और उनमें से दो को निर्वस्त्र कर दिया. पुलिस ने बताया कि घटना धूपगुड़ी प्रखंड के दवकिमारी गांव में हुई. बच्चा चोर होने के संदेह में जिले में इस महीने हमले की यह चौथी घटना है. पिछले सप्ताह बच्चा चोरी के संदेह में जिले के उसी प्रखंड में मानसिक रूप से परेशान एक महिला से मारपीट की गयी थी. जलपाईगुड़ी के पुलिस अधीक्षक अमिताभ मैती ने बताया कि चारों महिलाओं की उम्र 20 से 50 साल के बीच है. महिलाएं स्थानीय नहीं थी और भीड़ ने उनसे कुछ सवाल पूछे जिसके जवाब पर उन्हें यकीन नहीं हुआ. 

यह भी पढ़ें: कर्नाटक में बच्चा चोरी की अफवाह ने ली इंजीनियर की जान, वाट्सएप ग्रुप के एडमिन समेत 32 गिरफ्तार

टिप्पणियां

पुलिस ने बताया कि एक महिला ने कथित तौर पर कहा कि वह एक परिजन की तलाश कर रही थी. दूसरी महिला ने कहा कि वह रिश्तेदार के यहां जा रही थी, जबकि तीसरी महिला ने कहा कि वह घर घर जाकर कपड़ा बेचती है और चौथी महिला ने कहा कि वह बगल के बैंक में काम से आयी थी. मैती ने बताया कि बच्चा चोरी के संदेह में भीड़ ने चारों महिलाओं से कथित तौर पर मारपीट की और उनमें से दो को निर्वस्त्र कर दिया. पुलिस ने महिलाओं को बचाया और उन्हें निकटवर्ती प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां उनकी हालत स्थिर है. 


VIDEO: मॉब लिंचिंग पर सरकार ने बनाई हाईलेवल कमेटी
मैती ने कहा कि इस घटना के संबंध में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुयी है. पूर्व की घटना के मामले में कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि जिले में कानून-व्यवस्था बिगाड़ना चाह रहे लोग बच्चा चोरी की अफवाह फैला रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement