NDTV Khabar

जेवर में सनसनीखेज वारदात: चार महिलाओं से गैंगरेप, विरोध करने पर परिवार के मुखिया की हत्या

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर हाईवे पर एक बार फिर ऐसी वारदात हुई है, जो सड़कों पर सफर के दौरान सुरक्षा पर गंभीर सवाल खड़े कर रहे हैं. बुलंदशहर में हाईवे पर गैंगरेप से मिलता-जुलता एक और मामला सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जेवर में सनसनीखेज वारदात: चार महिलाओं से गैंगरेप, विरोध करने पर परिवार के मुखिया की हत्या

जेवर थाना क्षेत्र में हाइवे पर चार महिलाओं से गैंगरेप और परिवार के मुखिया की गोली मारकर हत्या.

खास बातें

  1. थाना जेवर क्षेत्र के साबौता गांव के पास यमुना एक्सप्रेस-वे वारदात
  2. हथियारबंद बदमाशों ने कार को रोककर की लूटपाट
  3. चार महिलाओं से किया गैंगरेप, परिवार के मुखिया को मारी गोली
बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर हाईवे पर एक बार फिर ऐसी वारदात हुई है, जो सड़कों पर सफर के दौरान सुरक्षा पर गंभीर सवाल खड़े कर रही है. बुलंदशहर में हाईवे पर गैंगरेप से मिलता-जुलता एक और मामला सामने आया है. थाना जेवर क्षेत्र के साबौता गांव के पास हाईवे पर बुधवार रात हथियारबंद करीब छह बदमाशों ने एक कार को रोक लिया. इस कार में आठ लोग सवार होकर जेवर से बुलंदशहर जा रहे थे. बदमाशों ने पहले लूटपाट की. विरोध करने पर परिवार के मुखिया को गोली मार दी. आरोप है कि बदमाशों ने परिवार की चार महिलाओं के साथ गैंगरेप भी किया. बदमाशों के जाने के बाद परिवार वाले घायल शख्स को अस्पताल ले जाने लगे, तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई.

आरोप है कि बदमाशों ने कार में सवार परिवार से 40 हजार रुपए नकदी, मोबाइल फोन और गहने लूट लिए. लूटपाट के बाद बदमाशों ने महिलाओं के दुपट्टों से परिवार के पुरुषों को बांध दिया और उन्हें उल्टा लिटा दिया.

इसके बाद कार में सवार सभी चार महिलाओं को खेत में ले गए, जहां उनके साथ गैंगरेप किया गया. परिवार के मुखिया ने जब बदमाशों का विरोध किया तो वे उसके बच्चे को गोली मारने लगे. परिवार के मुखिया के मिन्नत करने पर बदमाशों ने बच्चे की जान बख्श दी, लेकिन उन्हें गोली मार दी. बताया जा रहा है कि यह घटना रात 1:32 बजे हुई. वहीं 2:35 पर पुलिस को कॉल किया गया. आरोप है कि पुलिस घटना स्थल पर सुबह 3:55 बजे पहुंची. बाद में एसएसपी लव कुमार भी मौके पर पहुंचे.

कार के अगले दोनों टायर पंचर हैं. परिवार के लोगों का कहना है कि टायर अचानक तेज आवाज के साथ पंचर हुए. ऐसा लगता है जैसे किसी ने कुछ फेंका हो और टायर पंचर हो गए हैं. प्रथम दृष्टया यह वारदात एक्सेल गैंग जैसा लग रहा है.

बदमाशों की गोली में जान गंवाने वाला और उसका परिवार जेवर का रहने वाला है और वे बुधवार रात बुलंदशहर जा रहे थे. पीड़ितों का कहना है कि बुलंदशहर में रहने वाले उनके किसी रिश्तेदार की डिलिवरी होनी थी. जच्चा और बच्चे की हालत खतरे में थी, इसलिए पूरा परिवार उसके पास जा रहा था.

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि जेवर के रहने वाले एक परिवार का रिश्तेदार जनपद बुलंदशहर में एक अस्पताल में भर्ती था. उसकी तबियत बिगड़ने पर यह लोग बीती रात करीब दो बजे कार में सवार होकर उसको देखने के लिए जेवर से बुलंदशहर के लिए निकले. साबौता गांव के पास आधा दर्जन बदमाशों ने उनकी कार के टायर में गोली मार दी.

टिप्पणियां
कुमार ने बताया कि जैसे ही गाड़ी रुकी, बदमाशों ने पूरे परिवार को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया. बदमाशों ने उनके साथ लूटपाट शुरू कर दी. परिवार ने जब लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने परिवार के मुखिया को गोली मार दी जिससे उनकी मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि लुटेरों ने परिवार के एक अन्‍य सदस्‍य के साथ मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. बदमाशों ने नकदी और महिलाओं के जेवरात लूट लिए. आरोप है कि महिलाओं के साथ रेप किए गए. पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है और महिलाओं का मेडिकल कराया जा रहा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement