दिल्ली में जिगोलो क्लब जॉइन कराने के नाम पर ठगी, पुलिस की पकड़ में आया आरोपी

पश्चिमी दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने जिगिलो बनने की चाहत रखने वाले लोगों से ठगी करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है.

दिल्ली में जिगोलो क्लब जॉइन कराने के नाम पर ठगी, पुलिस की पकड़ में आया आरोपी

पुलिस की पकड़ में आया आरोपी

नई दिल्ली:

पश्चिमी दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने जिगिलो बनने की चाहत रखने वाले लोगों से ठगी करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी जिगोलो जॉब इंडिया नाम से एक वेबसाइट चला रहा था और जिगोलो क्लब जॉइन करने, फ्रेंडशिप करवाने के नाम पर लोगों से ठगी कर रहा था.

CBI के अधिकार पर मोदी सरकार से नई लड़ाई मोल लेने को तैयार उद्धव ठाकरे, TRP घोटाले की जांच है वजह?

पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी दीपक पुरोहित के मुताबिक उनकी टीम को जनकपुरी में रहने वाले एक शख्स ने शिकायत कर बताया कि उसने जिगोलो जॉब इंडिया नाम की एक वेबसाइट देखी, उसमें एक नंबर दिया गया था.

उस नंबर पर फोन किया और जिगोलो क्लब जॉइन करने की इच्छा जाहिर की तो बताया गया कि पहले जॉइनिंग फीस देनी होगी. उसे जॉइनिंग फीस लेने के लिए जनकपुरी के एक आलीशान होटल के पास बुलाया गया और 11 हज़ार रुपये ले लिए गए. बाद में उसके नंबर को ब्लॉक कर दिया. पुलिस ने जांच के बाद जिगोलो क्लब के नाम पर ठगी करने वाले अंकित कुमार को उत्तम नगर से गिरफ्तार कर लिया.

Newsbeep

उद्धव सरकार का बड़ा फैसला, महाराष्ट्र में बिना इजाजत CBI की 'नो एंट्री'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अंकित कुमार ने ही वेबसाइट पर अपना मोबाइल नंबर दिया हुआ था. अंकित ने बताया कि वो जिगोलो बनने की चाहत रखने वाले सैकड़ों लोगों से ठगी कर चुका है. वो पैसे पेटीएम, बैंक अकाउंट या कैश में लेता था. अंकित मूलरूप से बिहार का रहने वाला है, फिलहाल उत्तम नगर में रह रहा था. उसने अकॉउंट में जमा 23 लाख रुपये भी जब्त कर लिए गए हैं.