यह ख़बर 21 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अल्वी को नि:शुल्क चिकित्सा सुविधा देने को तैयार हैं : सपा

खास बातें

  • उत्तर प्रदेश के चिकित्सा एवं परिवार कल्याण मंत्री अहमद हसन ने सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव को ’भाजपा का एजेंट’ बताने संबंधी बयान के लिए कांग्रेस प्रवक्ता राशिद अल्वी की भर्त्सना करते हुए कहा है कि लगता है कि अल्वी अपना मानसिक संतुलन खो चुके है।
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के चिकित्सा एवं परिवार कल्याण मंत्री अहमद हसन ने सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव को ’भाजपा का एजेंट’ बताने संबंधी बयान के लिए कांग्रेस प्रवक्ता राशिद अल्वी की भर्त्सना करते हुए कहा है कि लगता है कि अल्वी अपना मानसिक संतुलन खो चुके है।
 
अहमद हसन ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ’’ऐसा लगता है कि अल्वी अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं।..यदि उन्हें इलाज की जरुरत हो तो हम उन्हें नि:शुल्क चिकित्सकीय सुविधा देने को तैयार हैं।’’

अल्वी को नरेन्द्र मोदी का समर्थक करार देते हुए हसन ने कहा कि ऐसा व्यक्ति मुलायम सिंह यादव के बारे में ऐसा बयान दे रहा है, जिसने कि बाबरी ढांचे को बचाने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी थी। उन्होंने कहा कि लोकसभा में वर्ष 2002 में गुजरात दंगों के बाद मोदी सरकार को बख्रास्त करने के लिए विपक्षी दलों की मांग पर तब बसपा में रहे अल्वी ने मोदी के पक्ष में मतदान किया था।
 
हसन ने कहा कि मेरी समझ में नहीं आता कि कांग्रेस ने अल्वी को पार्टी में कैसे ले लिया। गौरतलब है कि कांग्रेस प्रवक्ता अल्वी ने बीती रात मुरादाबाद में एक सभा में कहा था, ‘‘मैं नहीं जानता कि आपको अच्छा लगेगा या नहीं लेकिन यह बात मैं पिछले दस साल से कह रहा हूं कि अगर कोई भाजपा का सबसे बड़ा एजेंट है तो वह मुलायम सिंह यादव हैं। अगर भाजपा के इशारों पर कोई चलता है तो वह मुलायम सिंह यादव हैं।’’


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com