NDTV Khabar

बेंगलुरु में OLX पर कार बेचने निकला पटना का इंजीनियर लापता, पुलिस जांच में जुटी

बेंगलुरु में काम रहा एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर अपनी कार को ओएलएक्स पर ऑनलाइन बिक्री के लिए रखने के बाद लापता चल रहा है.

150 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेंगलुरु में OLX पर कार बेचने निकला पटना का इंजीनियर लापता, पुलिस जांच में जुटी

लापता अजिताभ की फाइल फोटो

बेंगलुरु: बेंगलुरु में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक इंजीनियर संदिग्ध हालात में लापता बताया जा रहा है. बेंगलुरु में काम रहा एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर अपनी कार को ओएलएक्स पर ऑनलाइन बिक्री के लिए रखने के बाद लापता चल रहा है. इस बात की तस्दीक पुलिस ने की है. पटना के रहने वाले कुमार अजिताभ ने अपनी कार को ऑनलाइन मार्केटप्लेस ओएलएक्स पर बिक्री के लिए रखा था.

पुलिस के मुताबिक, अजिताभ के दोस्तों को संदेह है कि अजिताभ 18 दिसंबर की शाम को छह बजकर 30 मिनट पर संभावित कार खरीदार से मिलने गया था. पुलिस के अनुसार उसका फोन बंद है. उस दिन सात बजकर 10 मिनट तक अजिताभ के फोन का व्हाट्सऐप एक्टिव था.

यह भी पढ़ें - JNU के लापता छात्र नजीब की मां को कोर्ट ने कहा-धैर्य रखें CBI जांच जारी है...

अजिताभ का दाखिला इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, कोलकाता में एक एग्जीक्यूटिव एमबीए प्रोग्राम में हो गया था और वह इस वजह से इस शहर को छोड़कर जाने वाले थे. वह यहां साल 2010 से अपने एक दोस्त के साथ रह रहे थे. वह अपनी पढ़ाई के पैसे जुटाने के लिए कार बेचना चाह रहे थे. 

पुलिस ने बताया कि कार का भी अभी तक पता नहीं चला है और वह इसकी तलाश में लगे हुए हैं. अजिताभ के फोन को अंतिम बार शहर के बाहरी इलाके गुंजुर में होने का पता चला था. इंजीनियर के परिवार और दोस्त इसके लिए सोशल मीडिया पर #FindAjitabh के नाम से अभियान चला रहे हैं.

VIDEO: बर्फीले तूफान में सेना के 5 जवान लापता\


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement