NDTV Khabar

किसान गजेंद्र ने लीडर से क्रिकेटर तक को बांधा था साफा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
किसान गजेंद्र ने लीडर से क्रिकेटर तक को बांधा था साफा

गजेंद्र सिंह की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

एक किसान जो साफा बांधने में माहिर था। जो राजस्थान के दौसा से चलकर दिल्ली आया। जिसने आम आदमी पार्टी की रैली के दौरान दिल्ली के जंतर मंतर पर दम तोड़ दिया। जिसकी खुद की वेबसाइट है और एड्रेस है http://jaipurisaffe.com/... ये वेबसाइट  गजेंद्र सिंह कल्याणवत की है। वेबसाइट पर जयपुर का पता है। दरअसल ये ऐड्रेस गजेंद्र सिंह कल्याणवत की बहन का है।

जब इस वेबसाईट पर जाएंगे तो राजनेता से लेकर क्रिकेटर तक को गजेंद्र साफा बांधते दिखेगा। बीजेपी के मुरली मनोहर जोशी हों, राजनाथ सिंह या फिर शहनवाज हुसैन। इतना ही नहीं तस्वीरों में गजेंद्र नेपाल के नेता के साथ भी है और क्रिकेटर आशीष नेहरा के साथ भी।

टिप्पणियां

दरअसल किसानी से अलग गजेंद्र पगड़ी या फिर साफा के बिजनेस से भी जुड़ा था। इस बात की तस्दीक इससे हो जाती है कि अलग अलग साफा की डिजाइन और उसकी कीमतें वेबसाइट पर दी गई हैं। साफे की कीमत 330 रुपये से शुरू होकर 830 रुपये तक है। साथ में ई-मेल ID का जिक्र भी है और अगर कोई साफा में दिलचस्पी दिखाए तो वेबसाइट पर ऑर्डर करने के लिए बैंक अकाउंट नंबर भी मौजूद है।


इतना ही नहीं, इस वेबसाइट पर इस बात का भी जिक्र है कि सिर्फ साफे के लिए ऑर्डर ही नहीं लिया जाता, बल्कि साफा बांधना सिखाया भी जाता है। किराए पर भी मिलता है और कीमत चुकाने पर भी।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement