'ये मोदी का हिंदुस्तान है, घर में घुसेगा भी और मारेगा भी'

भारतीय वायुसेना ने पुलवामा आतंकी हमले का बदला ले लिया है. पुलवामा आंतकी हमले के दो सप्ताह के भीतर ही भारत ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के कैंप पर एयर स्ट्राइक कर उसे पूरी तरह से तबाह कर दिया है.

'ये मोदी का हिंदुस्तान है, घर में घुसेगा भी और मारेगा भी'

भारतीय वायुसेना की बड़ी कार्रवाई

नई दिल्ली:

भारतीय वायुसेना ने पुलवामा आतंकी हमले का बदला ले लिया है. पुलवामा आंतकी हमले के दो सप्ताह के भीतर ही भारत ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के कैंप पर एयर स्ट्राइक कर उसे पूरी तरह से तबाह कर दिया है. बताया जा रहा है कि सोमवार की देर रात भारतीय वायुसेना के 12 मिराज फाइटर जेट ने एलओसी पार कर जैश के आंतकी कैंपों को निशाना बनाया और उसे पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया. इस हमले के बाद से कई नेताओं के रिएक्शन आ रहे हैं. मोदी सरकार में मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने आतंकी कैंपों पर भारत की बड़ी कार्रवाई के बाद कहा है कि यह पीएम मोदी का हिंदुस्तान है जो घर में घुसेगा और मारेगा भी. 

केंद्रीय राज्यमंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीट कर कहा- 'ये मोदी का हिंदुस्तान है, घर में घुसेगा भी और मारेगा भी. एक एक क़तरा ख़ून का हिसाब होगा! ये तो एक शुरुआत है... ये देश नहीं झुकने दूंगा...' बता दें कि सूत्रों ने बताया कि भारतीय वायुसेना के विभिन्न लड़ाकू विमानों ने खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बालाकोट में पाकिस्तान स्थित कई आतंकवादी समूहों के शिविरों को सफलतापूर्वक नष्ट कर दिया. अभी तक हमले से हुए नुकसान का आकलन नहीं हुआ है.

सूत्रों की मानें तो बालाकोट, चकोटी और मुजफ्फराबाद में भारतीय वायुसेना ने ऑपरेशन को अंजाम दिया है. भारतीय वायुसेना ने करीब 21 मिनट तक कार्रवाई की और 21 मिनट में एलओसी के पार कई आतंकी कैंपों को तबाह कर दिया. इस हमले में करीब 1000 किलो बम इस्तेमाल किए गए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: भारतीय वायुसेना ने हमला कर आतंकी कैंपो को किया तबाह