मुलायम सिंह के जन्मदिन समारोह में बिखरा रहमान के संगीत का जादू, लालू नहीं आए

मुलायम सिंह के जन्मदिन समारोह में बिखरा रहमान के संगीत का जादू, लालू नहीं आए

मुलायम सिंह यादव के 76वें जन्मदिन पर केक काटने की रस्म

सैफई:

ऑस्कर अवॉर्ड विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने शनिवार रात समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव के 76वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में आयोजित तीन दिवसीय समारोह के दूसरे दिन कार्यक्रम प्रस्तुत किया, लेकिन आरजेडी प्रमुख और मुलायम से संबंधी लालू प्रसाद कार्यक्रम में नहीं पहुंचे।

अफवाहें चल रही हैं कि शुक्रवार को नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण समारेाह में मुलायम यादव के नहीं जाने के कारण लालू शनिवार के कार्यक्रम में नहीं आए, लेकिन मुलायम की बहू और सांसद डिंपल यादव सहित तमाम सपा नेताओं ने इस मुद्दे को कमतर करने की कोशिश की।

गायक हरिहरण ने भी बाद में रहमान का साथ दिया। मुलायम के परिवार के अलावा अमर सिंह सहित कई अन्य ने कार्यक्रम में भाग लिया। इस मौके पर रविवार के लिए 76 किलोग्राम के केक का आर्डर दिया गया है, जबकि दिल्ली और मुंबई के प्रसिद्ध शेफ एक लाख मेहमानों के लिए इटैलियन, चाइनीज और थाई व्यंजन बनाएंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मेहमानों की सूची में पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवगौडा से लालू यादव तक और बालीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, सलमान खान व रितिक रोशन से बड़े कारोबारी तक शामिल हैं। फिलहाल स्पष्ट नहीं है कि लालू रविवार को भी आएंगे या नहीं।