NDTV Khabar

अब 'गेम्स ऑफ अयोध्या' पर विवाद, फिल्म के निर्माता के हाथ काटने वाले को इनाम का ऐलान

अमित गोस्वामी ने कहा कि घोषणा की कि भी 'गेम्स आफ अयोध्या' फिल्म के निर्माता का हाथ काटकर लायेगा उसे एक लाख रुपये का इनाम दिया जायेगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब 'गेम्स ऑफ अयोध्या' पर विवाद, फिल्म के निर्माता के हाथ काटने वाले को इनाम का ऐलान

प्रतीकात्मक तस्वीर

अलीगढ़: अलीगढ़ जिले के अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के एक नेता ने गुरुवार को 'गेम्स ऑफ अयोध्या' के निर्माता के हाथ काटकर लाने वाले को इनाम की घोषणा की है. फिल्म 'पद्मावती' के विवाद के बीच अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नेता अमित गोस्वामी ने कहा कि घोषणा की कि जो भी 'गेम्स ऑफ अयोध्या' फिल्म के निर्माता का हाथ काटकर लायेगा उसे एक लाख रुपये का इनाम दिया जायेगा.

गोस्वामी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इस फिल्म में बाबरी ढ़ांचे विध्वंस के इतिहास से छेड़छाड़ की गयी है जिससे हिन्दू समाज की भावनाओं को काफी ठेस पहुंची है. उन्होंने आरोप लगाया कि ऐसी खबरें मिली हैं कि फिल्म में दिखाया गया है कि विवादास्पद ढांचा गिराने के बाद कारसेवक रामलला की मूर्ति रख रहे हैं, जो पूरी तरह से गलत है. रामलला की मूर्ति पहले से ही रखी थी. इसके अलावा फिल्म में दिखाया गया है कि भारतीय जनता पार्टी नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी कारसेवकों को विवादित ढांचा गिराने के लिये उकसाने के लिये जिम्मेदार है, जबकि सत्यता यह है कि यह नेता भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे थे.

यह भी पढ़ें - पद्मावती विवाद: संजय लीला भंसाली और प्रसून जोशी हुए पेश, संसदीय पैनल के 3 सदस्‍य बैन के पक्ष में-सूत्र

टिप्पणियां
गोस्वामी ने कहा कि अगर फिल्म को प्रदर्शित करने की इजाजत दी जाती है तो जो लोग इस फिल्म को देखने जायेंगे, वह इसके लिये खुद जिम्मेदार होंगे और सिनेमा हाल के मालिक भी इस फिल्म को अपने खतरे पर थियेटर में रिलीज करें. फिल्म निर्माता सुनील सिंह राष्ट्रीय लोकदल के पूर्व विधान परिषद सदस्य हैं और अलीगढ़ में रहते हैं. इस बीच, हिंदू जागरण मंच युवा वाहिनी के प्रदेश मंत्री संजू बजाज ने एक अलग बयान में कहा कि उनका संगठन शहर में मोरिस रोड स्थित सुनील सिंह के घर को सील कर देगा.

VIDEO: Videos : MoJo: 'पद्मावती' विवाद को लेकर संसदीय पैनल के सामने पेश हुए संजय लीला भंसाली


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement