दिल्ली के रिलायंस शोरूम में करोड़ों की डकैती का पर्दाफाश, पुलिस ने 7 अपराधियों को दबोचा

दिल्ली पुलिस ने वारदात में शामिल 5 आरोपियों और 2 रिसीवर को गिरफ्तार कर डकैती के करोड़ों के सोने चांदी की ज्वेलरी और वारदात में इस्तेमाल हौंडा सिटी कार बरामद कर ली है.

दिल्ली के रिलायंस शोरूम में करोड़ों की डकैती का पर्दाफाश, पुलिस ने 7 अपराधियों को दबोचा

Delhi Police के मुताबिक, गिरफ्तार अपराधियों में से कई पर पहले ही संगीन मामले दर्ज

नई दिल्ली:

दिल्ली के पीतमपुरा में रिलायंस के शोरूम में करोड़ों रुपये की डकैती के केस को पुलिस ने 48 घंटे में सुलझा लिया. पुलिस ने 7 आरोपी गिरफ्तार किए हैं. 2019 में भी इसी शोरूम को आरोपियों ने निशाना बनाया था और गिरफ्तार हुए थे. दिल्ली पुलिस ने वारदात में शामिल 5 आरोपियों और 2 रिसीवर को गिरफ्तार कर डकैती के करोड़ों के सोने चांदी की ज्वेलरी और वारदात में इस्तेमाल हौंडा सिटी कार बरामद कर ली है.

यह भी पढ़ें- महिलाओं को इंस्टाग्राम पर अपमानजनक मैसेज भेजने वाला युवक गिरफ्तार


घटना के दिन 14 जनवरी को दिल्ली के मौर्या एंक्लेव के रिलायंस शो रूम के गार्ड ने पुलिस को सूचना दी कि सुबह तकरीबन 4 बजे होंडा सिटी कार में सवार 6 से 7 लड़के आए बंदूक की नोक पर उसे बंधक बनाया और शो रूम से 6 किलो से ज्यादा की ज्वेलरी लूट कर फरार हो गए. करोड़ों रुपये की डकैती की इस वारदात से दिल्ली पुलिस में हड़कंप मच गया. दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने तुरंत केस सुलझाने के आदेश दिया. पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस और मुखबिरों के आधार पर दिल्ली के रहने वाले आरोपी शंकर और सूरज को दबोचा.सूरज पर चोरी के 96 मामले दर्ज हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गिरफ्तार अन्य लोगो में सलीम झारखंड, पिंटू शेख भी दिल्ली का रहने वाले हैं. इसके अलावा मिंटू शेख, राहुल, सानू रहमान को गिरफ्तार कर इन सभी के पास से डकैती का माल बरामद किया है.सभी पर पहले से कई केस दर्ज हैं. पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि अपने परिवार और अपना भविष्य अच्छा और सुरक्षित करने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया था.लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि गिरफ्तार सूरज और पिंटू शेख साल 2019 में इसी शोरूम में डकैती की वारदात को अंजाम दे चुके थे और बाद में गिरफ्तार भी चुके हैं. पूछताछ में इनसे अब तक पुराने केस का खुलासा हो चुका है