NDTV Khabar

यूपी में गैंगरेप पीड़िता ने आग लगाकर दी जान, भीमा-कोरेगांव हिंसा मामले में गिरफ्तारियों पर यह बोले ADG, 5 बड़ी खबरें

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में गैंगरेप की शिकार एक महिला ने आग लगाकर खुदकुशी कर ली, क्योंकि पुलिस बलात्कारियों के खिलाफ रिपोर्ट नहीं लिख रही थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी में गैंगरेप पीड़िता ने आग लगाकर दी जान, भीमा-कोरेगांव हिंसा मामले में गिरफ्तारियों पर यह बोले ADG, 5 बड़ी खबरें
नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में गैंगरेप की शिकार एक महिला ने आग लगाकर खुदकुशी कर ली, क्योंकि पुलिस बलात्कारियों के खिलाफ रिपोर्ट नहीं लिख रही थी. वहीं, भीमा-कोरेगांव हिंसा मामले में की गई गिरफ्तारियों पर महाराष्ट्र पुलिस के ADG परमबीर सिंह ने कहा कि जांच से पता चला कि माओवादी संगठनों द्वारा बहुत बड़ी साज़िश रची जा रही है. इधर, बिहार एनडीए में सीट के बंटवारे के मामले में केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि कुछ लोग जानबूझ कर एनडीए में मतभेद पैदा करने के लिए अफवाह फैला रहे हैं. उधर, आईआरसीटीसी घोटाला मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष राजद नेता तेजस्वी यादव को एक-एक लाख के निजी मुचलके पर जमानत दी. वहीं, इंटरनेट सनसनी के नाम से मशहूर हो चुकीं मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर को सुप्रीम कोर्ट ने राहत की खबर सुनाई है.

यूपी : दो बार गैंगरेप की शिकार महिला ने आग लगाकर दी जान, पुलिस ने नहीं लिखी थी रिपोर्ट
 
e2nnoc2g

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में गैंगरेप की शिकार एक महिला ने आग लगाकर खुदकुशी कर ली. क्योंकि पुलिस बलात्कारियों के खिलाफ रिपोर्ट नहीं लिख रही थी. महिला ने अपने साथ अपने बच्चे को भी जलाने की कोशिश की थी. लेकिन बच्चा बच गया और महिला की मौत हो गई. महिला के 95 फीसद जलने के कारण मौत हो गई,जबकि बच्चा 15 प्रतिशत ही जलने से बचा लिया गया. 

भीमा-कोरेगांव हिंसा मामला: गिरफ्तारियों पर बोले ADG परमबीर सिंह- माओवादी संगठनों में एक आतंकवादी संगठन भी शामिल था
 
0iq3tq9

भीमा-कोरेगांव हिंसा मामले में की गई गिरफ्तारियों पर महाराष्ट्र पुलिस के ADG परमबीर सिंह ने कहा कि जांच से पता चला कि माओवादी संगठनों द्वारा बहुत बड़ी साज़िश रची जा रही है. ये आरोपी इस काम को आगे बढ़ाने में उनकी मदद कर रहे थे. इसमें एक आतंकवादी संगठन भी शामिल था. 17 मई को UAPA कानून के तहत मामला बनाया गया. उन्‍होंने कहा कि केस डायरी में से तथ्यों का ज़िक्र करते हुए अदालत ने बताया, सामाजिक कार्यकर्ता श्याम मानव, मुक्ता दाभोलकर, NCP नेता जितेंद्र औहाद तथा अन्य लोग महाराष्ट्र एन्टी-टेररिस्ट स्क्वाड (ATS) द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों वैभव राउत तथा अन्य की टारगेट लिस्ट में थे.

सीट बंटवारे पर बोले उपेंद्र कुशवाहा: एनडीए में ही कुछ लोग नहीं चाहते कि मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री बनें
 
ekh6ff68

मोदी सरकार में मंत्री और एनडीए की सहयोगी राष्ट्रीय लोक लोकसमता पार्टी के मुखिया उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार एनडीए में चली आ रही खींचतान पर बड़ा बयान दिया है. लोकसभा चुनाव 2019 में बिहार एनडीए में सीट के बंटवारे के मामले में केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि कुछ लोग जानबूझ कर एनडीए में मतभेद पैदा करने के लिए अफवाह फैला रहे हैं.

IRCTC घोटाला : आरोपी के रूप में पहली बार अदालत में पेश हुए तेजस्वी - जानें, कोर्टरूम में कैसा था रिएक्शन
 
t00gqj8g

रेलवे टेंडर घोटाला मामला यानी आईआरसीटीसी घोटाला मामले में शुक्रवार को बिहार के सबसे बड़े सियासी घराने को थोडी़ राहत मिली. आईआरसीटीसी घोटाला मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष राजद नेता तेजस्वी यादव को एक-एक लाख के निजी मुचलके पर जमानत दी.

टिप्पणियां
Priya Prakash Varrier: प्रिया के खिलाफ FIR को सुप्रीम कोर्ट ने किया रद्द, इस Video ने बरपाया था कहर
 
elcro15g

इंटरनेट सनसनी के नाम से मशहूर हो चुकीं मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) को सुप्रीम कोर्ट ने राहत की खबर सुनाई है. अपने आंखों के इशारे से देश भर में सनसनी फैलाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर के खिलाफ 'ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)' के सॉन्ग 'मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi) में आंखों के इशारों को लेकर एफआईआर दर्ज की गई थी.

VIDEO: तेजस्‍वी और राबड़ी को मिली पटियाला हाउस कोर्ट से जमानत



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement