NDTV Khabar

मेंगलुरू सेंट्रल जेल में गैंगवार : दो की मौत, छह कैदी घायल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मेंगलुरू सेंट्रल जेल में गैंगवार : दो की मौत, छह कैदी घायल
मेंगलुरू: मेंगलुरू सेंट्रल जेल में सोमवार सुबह नाश्ते के समय अचानक कैदियों के बीच मारपीट शुरू हो गई। थोड़ी देर में इस झगड़े में आपस में झगड़ रहे लोग दो ग्रुप में बंट गए। इस हिंसक संघर्ष में जहां मदुर इशुबू उर्फ यूसुफ और और गणेश की मौत हो गई जबकि 6 अन्‍य कैदी और पुलिस का एक जवान घायल हुआ है।

टिप्पणियां
सुखानंद शेट्टी हत्‍या मामले में आरोपी है इशुबू
गौरतलब है कि इशुबू को 2010 में इंटरपोल ने दुबई में गिरफ्तार किया था। उसपर बीजेपी के स्‍थानीय नेता सुखानंद शेट्टी की हत्या का आरोप था।बताया जाता है कि पिछले एक सप्‍ताह से मेंगलुरू जेल में यूसुफ और एक दूसरे गैंग के बीच लगातार झड़प हो रही थी। इसी की परिणति इस बड़े झगड़े में हुई। इस हिंसक झड़प के चलते जेल के भीतर सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है।

पुलिस कमिश्नर का बयान
मेंगलुरू के पुलिस कमिश्नर एस मुरगन ने बताया की सुबह नाश्ते के वक़्त ये वारदात हुई और यह गैंगवार का नतीजा है। हालांकि अब भी ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि जेल के अंदर हथियार कैसे पहुंचे? मुरगन का मानना है कि मेंगलुरु जेल की बाहरी दीवार अपेक्षाकृत थोड़ी नीची है, ऐसे में हो सकता है कि इस हत्याकांड में इस्तेमाल हुए धारदार हथियार बाहर से फेंककर जेल के अंदर पहुंचाए गए हों। ऐसा माना जा रहा है कि स्थानीय विक्की शेट्टी गैंग के इशारे पर उसके सहयोगी शरण गैंग ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement