NDTV Khabar

बिहार के लखीसराय में लड़की को अगवा कर किया गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

. प्राथमिक उपचार के बाद लड़की की ख़राब हालत की वजह से उसे पटना रेफर कर दिया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि उसकी हालत में सुधार है.

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार के लखीसराय में लड़की को अगवा कर किया गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

बिहार के लखीसराय में गैंगरेप का मामला सामने आया

खास बातें

  1. शौच के लिए गई लड़की को किया अगवा
  2. गैंगरेप करके स्टेशन पर छोड़ दिया
  3. लड़की की हालत में अब सुधार है
पटना: बिहार के लखीसराय में एक लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. घटना पिछले हफ्ते शुक्रवार की है. जब देर शाम पीड़ित लड़की शौच के लिए गई तो गांव के ही दो लड़के उसे अगवा कर ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया. इसके बाद लड़के पीड़ित को वंशीपुर स्टेशन लेकर गए. वहां वे मौर्य एक्सप्रेस में सवार हो गए. जैसे ही ट्रेन किऊल स्टेशन पर आरोपी फरार हो गए. किऊल स्टेशन पर किशोरी को देख कुछ लोगों ने घटना की सूचना उसके परिजनों को दी. जैसे ही पीड़िता ने अपने घरवालों को देखा तो उनसे छिपने के लिए वह चलती ट्रेन से कूद गई और बुरी तरह जख्मी हो गई. 

वहीं से घायल हालत में पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद लड़की की ख़राब हालत की वजह से उसे पटना रेफर कर दिया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि उसकी हालत में सुधार है.

एसडीपीओ पंकज कुमार ने बताया कि शुक्रवार को किशोरी शौच के लिए बाहर गई थी. इसी दौरान पहले से घात लगाए गांव के ही दो लोगों ने युवती को पकड़ लिया तथा पिस्तौल का भय दिखाकर उसकी आंख पर पट्टी बांधकर उसे दूर के
खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया. मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement