कोलकाता में चलती गाड़ी में युवती के साथ सामूहिक बलात्कार, पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की

कोलकाता में चलती गाड़ी में युवती के साथ सामूहिक बलात्कार, पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में कोलकाता के साल्ट लेक सेक्टर पांच में रविवार देर रात एक चलती गाड़ी में युवती के साथ चार-पांच लोगों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया। इस हादसे ने 2012 में हुए रोंगटे खड़े कर देने वाले पार्क स्ट्रीट सामूहिक बलात्कार कांड की याद ताजा कर दी। पुलिस ने तड़के साल्ट लेक सेक्टर एक में सड़क किनारे से युवती को बेहोशी की हालत में बरामद किया।

बिधाननगर पुलिस कमिश्नरी के अधिकारियों ने बताया कि संभवतया किसी रेस्तरां में काम करने वाली यह युवती न्यू टाउन के पास परिवहन का इंतजार कर रही थी। उसी दौरान कथित बलात्कारियों ने उसके पास गाड़ी रोकी और लिफ्ट देने की पेशकश की। महिला के गाड़ी में सवार होने के बाद उसमें मौजूद लोगों ने चलती गाड़ी में बारी-बारी से कथित रूप से उसके साथ बलात्कार किया।

बाद में गंभीर हालत में उसे साल्ट लेक सेक्टर एक में बैसाखी के पास फेंक दिया। पुलिस के मोबाइल दस्ते ने उसे देखा और अस्पताल में भर्ती कराया। युवती की शिकायत के आधार पर पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। बिधाननगर पुलिस कमिश्नरी के उपायुक्त, डीडी कांकर प्रसाद बरूई ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली है और जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि दोषियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com