NDTV Khabar

सहारनपुर स्टेशन पर पानी लेने उतरी युवती ट्रेन में नहीं चढ़ पाई, तीन लोगों ने मदद के बहाने किया गैंगरेप

लड़की दो दिन पूर्व पंजाब के फतेहगढ़ से अपने नाना-नानी के साथ रेल से धामपुर जा रही थी. पीड़िता का आरोप है कि रास्ते में उससे गैंगरेप किया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. सहारनपुर में किशोरी के साथ गैंगरेप
  2. मेडिकल में हुई रेप की पुष्टि
  3. पीड़िता पंजाब की रहने वाली
नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने गैंगरेप करने वाले दो आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है, जबकि तीसरे आरोपी की तलाश जारी है. पुलिस के मुताबिक 17 साल की पीड़ित लड़की पंजाब से अपने नाना-नानी केस साथ रेल से धामपुर जा रही थी. जब ट्रेन सहारनपुर स्टेशन पर रुकी तो पीड़ित लड़की पानी लेने उतरी फिर भीड़ की वजह से ट्रेन पर चढ़ नहीं पाई. इन तीन लड़कों ने उसे अगली ट्रेन पकड़ाने का भरोसा दिया और अपने साथ ले जा कर वारदात को अंजाम दिया. लड़की का मेडिकल करवाया गया है, जिसमें रेप की पुष्टि हुई. लड़की के घर वाले भी सहारनपुर पहुंच गए हैं.

इसके साथ ही एक और घटना सहारनपुर से सामने आई है. थाना देवबंद के अन्तर्गत धोखे से घर में घुसे एक युवक ने 21 वर्षीया एक युवती पर तेजाब फेंक दिया जिससे युवती बुरी तरह झुलस गई. अपर पुलिस अधीक्षक प्रबल प्रताप सिह ने आज बताया कि देवबंद के मोहल्ला अब्दुल हक रफी निवासी नाजिम के घर पर किसी अपरिचित ने घर का दरवाजा खटखटाते हुए युवती के भाई के नाम की आवाज लगाई. घर में मौजूद 21 वर्षीय युवती ने भाई का नाम सुनकर अपने घर का दरवाजा खोल दिया. युवक ने युवती से कहा कि उसके भाई ने उसके लिये कुछ पैसे भेजे हैं. युवक ने अपनी जेब से 10 -10 के 20 नोट निकालकर युवती की ओर बढ़ा दिए. युवती का भाई दिल्ली में रहता है और उसी का नाम लेकर युवक ने दरवाजा खोला था उन्होंने बताया कि युवती इन रुपयों को गिनने लगी तभी इस युवक ने युवती के मुंह पर तेजाब फेंक दिया ओर वहां से भाग निकला.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement