बदायूं : दवा लेकर लौट रहे पति को बदमाशों ने पेड़ से बांधा और महिला से किया गैंगरेप

बदमाशों ने पति को पेड़ से बांधकर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. इसके बाद महिला को खींचकर पास ही में खेत में ले गए और कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया.

बदायूं : दवा लेकर लौट रहे पति को बदमाशों ने पेड़ से बांधा और महिला से किया गैंगरेप

बदायूं में महिला से गैंगरेप

खास बातें

  • रात 10 बजे मोटरसाइकिल पर पत्नी के साथ लौट रहे थे
  • हथियारबंद बदमाशों ने रोका
  • पति के मुंह कपड़ा ठूंस कर बांध दिया
बदायूं:

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक खौफनाक वारदात में तीन बदमाशों ने दवा लेकर लौट रहे दंपति को रोककर पति को पेड़ से बांध दिया और पत्नी से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया. पुलिस क्षेत्राधिकारी श्योराज सिंह ने आज यहां बताया कि सहसवान कोतवाली क्षेत्र का एक गांव निवासी अपनी पत्नी को दवा दिलाने सहसवान नगर आया था. दवा दिलाने के बाद रात लगभग 10 बजे वह मोटरसाइकिल पर पत्नी को बैठाकर घर लौट रहा था. उन्होंने बताया कि दम्पति की मोटरसाइकिल जब गांव के रास्ते पर स्थित मोड़ के पास पहुंची, तभी अचानक तीन लोगों ने सामने से आकर असलहों के बल पर मोटरसाइकिल को रोक लिया. बदमाशों ने पति को पेड़ से बांधकर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. इसके बाद महिला को खींचकर पास ही में खेत में ले गए और कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया. वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी भाग गए.

सिंह ने बताया कि बमुश्किल अपने पति के पास पहुंची महिला ने उसके मुंह से कपड़ा निकाला. दोनों के शोर मचाने पर पहुंचे ग्रामीणों ने पति के हाथपांव खोले. इस मामले में बालिस्टर सिंह, कमल प्रकाश और उपेन्द्र सिंह के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com