दिल्ली में ही रहेगा डॉन छोटा राजन : सुरक्षा एजेंसियों ने कसी कमर

दिल्ली में ही रहेगा डॉन छोटा राजन : सुरक्षा एजेंसियों ने कसी कमर

नई दिल्ली:

छोटा राजन अब किसी भी वक़्त भारत सकता है। दिल्ली पुलिस, मुंबई पुलिस और सीबीआई के 11 अफसरों की टीम उसे लेने गई है। खबर है कि सबसे पहले उसे दिल्ली में ही रखा जाएगा। दिल्ली में सुरक्षा एजेंसियां उसे लेकर पूरी तैयारियां कर चुकी हैं।

दिल्ली में ये तैयारी छोटा राजन को लेकर हैं। दिल्ली पुलिस के स्वॉट कमांडो के 2 दस्ते उसे एयरपोर्ट से रिसीव करने को तैयार हैं और राजन 24 घंटे इन्हीं कमांडो की सुरक्षा में रहेगा। छोटा राजन के आने से पहले ही दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और सीबीआई के दफ्तर में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

सूत्रों के मुताबिक छोटा राजन को दिल्ली लाने के बाद सीबीआई उसे पटियाला हाउस कोर्ट में पेश करेगी। इसके बाद उसे फ़र्ज़ी पासपोर्ट के मामले में गिरफ़्तार कर रिमांड पर भी लिया जा सकता है। यहां उससे रॉ और आईबी को पूछताछ करने में भी आसानी होगी। उसके बाद छोटा राजन के खिलाफ दर्ज मामलों की प्राथमिकता देखी जाएगी और प्राथमिकता के आधार पर छोटा राजन को दिल्ली या मुंबई पुलिस को सौंपा जाएगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खुफिआ एजेंसियों को खबर मिली है कि दाउद के शार्प शूटर्स मुंबई में छोटा राजन पर हमला कर सकते हैं, इसलिए हो सकता है कि दिल्ली पुलिस को छोटा राजन की हिरासत पहले मिल जाए। छोटा राजन पहले ही कह चुका है कि मुंबई पुलिस के कई अधिकारी दाऊद से मिले हुए हैं। छोटा राजन की सुरक्षा को देखते हुए सुरक्षा एजेंसियां चाहती हैं कि उसके सभी केस एक ही कोर्ट में चलें और वो कोर्ट दिल्ली में ही हो।