विवादित पर्चे पर गौतम गंभीर ने कहा- तो संन्यास ले लूंगा, मनीष सिसोदिया बोले- उल्टा चोर कोतवाल को डांटे

इससे पहले एनडीटीवी से बातचीत में कहा, 'अगर आप सच्चे हैं तो आप अपनी लड़ाई बिल्कुल कानून के दायरे में जाकर लड़ेंगे.  अगर उनके पास कोई भी सबूत है तो मेरे ऊपर क्रिमिनल केस डालिए मैं कोर्ट में खड़ा होकर इसका जवाब दूंगा.  अगर आपके पास कोई भी सबूत है तो मैं राजनीति से संन्यास लेने के लिए तैयार हूं.

विवादित पर्चे पर गौतम गंभीर ने कहा- तो संन्यास ले लूंगा, मनीष सिसोदिया बोले- उल्टा चोर कोतवाल को डांटे

दोनों नेताओं ने एनडीटीवी से बातचीत की है.

नई दिल्ली:

दिल्ली में एक विवादित पर्चे को लेकर चुनाव से पहले बीजेपी और आम आदमी पार्टी  के बीच तू-तू, मैं-मैं बढ़ती जा रही है. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिा ने एनडीटीवी के कहा, 'यह तो उल्टा चोर कोतवाल को डांट रहा है  मानहानि का मुकदमा तो हम करवा रहे हैं'. मनीष सिसोदिया ने कहा है कि जिस तरह की हरकत उन्होंने की है हम उनके ऊपर मानहानि का मुकदमा करेंगे. हम नोटिस दे रहे हैं. यह चिट्ठी ही सबसे बड़ा सबूत है.  उनकी पार्टी के लोग इस चिट्ठी का समर्थन कर रहे हैं. उसके बारे में गौतम गंभीर ने एक शब्द नहीं कहा कि उनकी पार्टी के लोग यह बकवास क्यों कर रहे हैं.  हम इस मामले को आगे तक ले जाएंगे और इस को सबक सिखाएंगे जिसने बदतमीजी की है.

पर्चा विवाद: गौतम गंभीर ने अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और आतिशी को भेजा मानहानि का नोटिस

वहीं इससे पहले एनडीटीवी से बातचीत में कहा, 'अगर आप सच्चे हैं तो आप अपनी लड़ाई बिल्कुल कानून के दायरे में जाकर लड़ेंगे.  अगर उनके पास कोई भी सबूत है तो मेरे ऊपर क्रिमिनल केस डालिए मैं कोर्ट में खड़ा होकर इसका जवाब दूंगा.  अगर आपके पास कोई भी सबूत है तो मैं राजनीति से संन्यास लेने के लिए तैयार हूं. और संन्यास पत्र भी केजरीवाल जी ही लिखें. मैं जनता के बीच दस्तखत करने को तैयार हूं.' गौतम गंभीर ने कहा ने कहा कि अगर आपके पास कोई सबूत नहीं है तो क्या आप राजनीति से संन्यास लेंगे?  मैं ऐसी कोई टिप्पणी नहीं कर रहा कि यह पर्चे आतिशी या आम आदमी पार्टी ने ही बंटवाये हैं. इसकी जांच होनी चाहिए और अगर मेरे या बीजेपी के खिलाफ कोई भी सबूत मिलता है तो मैं संन्यास लेने को तैयार हूं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या है पूरा मामला
दिल्ली में एक पंफलेट को लेकर हंगामा खड़ा हो गया. जिसमें आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) संयोजक अरविंद केजरीवाल और पार्टी प्रत्याशी आतिशी (Atishi) को लेकर अपशब्दों की भरमार है. 'नो योर कंडीडेट' टाइटिल वाले इस पर्चे में पूर्वी दिल्ली से चुनाव लड़ रहीं आप प्रत्याशी आतिशी के खिलाफ अपमानजनक बातें लिखीं गई हैं. आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्वी दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) पर पार्टी प्रत्याशी आतिशी को लेकर आपत्तिजनक पर्चे बंटवाने का आरोप लगाया है. इस पर्चे पर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और पार्टी प्रत्याशी को लेकर अपशब्द लिखे गए हैं.