NDTV Khabar

गौतम गंभीर ने शपथ ग्रहण का वीडियो किया शेयर, लिखा- लहू था जो लाल मेरा,अब वो है तिरंगे की लहर'... देखें Video

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने ट्विटर पर अपने शपथ ग्रहण का वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गौतम गंभीर ने शपथ ग्रहण का वीडियो किया शेयर, लिखा- लहू था जो लाल मेरा,अब वो है तिरंगे की लहर'... देखें Video

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने शेयर किया शपथ ग्रहण का वीडियो

खास बातें

  1. गौतम गंभीर ने शेयर किया वीडियो
  2. शपथ ग्रहण का वीडियो किया शेयर
  3. वीडियो को शेयर करने के साथ उन्होंने एक कविता भी लिखी
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सहित नवनिर्वाचित सदस्यों ने 17वीं लोकसभा के पहले सत्र में निचले सदन की सदस्यता की शपथ ली. नवनिर्वाचित सदस्यों को राज्यवार शपथ दिलाई गई. इसी बीच क्रिकेटर से नेता बने गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अपने शपथ ग्रहण का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया. गौतम गंभीर ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ एक कविता भी लिखी. गौतम गंभीर  (Gautam Gambhir) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. उनके द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी आ रहे हैं. गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) द्वारा शेयर की गई कविता का शीर्षक 'मैं गौतम गम्भीर, एक भारतीय' से शुरू होता है. कुल मिलाकर लोग उनके इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं.

संसद में PM मोदी के शपथ लेने के बाद मोदी सरकार के मंत्री रामदास अठावले ने कांग्रेस से पूछा- कहां हैं राहुल गांधी?


गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने वीडियो शेयर कर लिखा: "मैं गौतम गम्भीर, एक भारतीय. ना करूं मैं चांद का वादा, ना बांटू तुम को आधा-आधा. ना जादू की छड़ी, ना कोई चिराग़, है तो बस इरादों की झड़ी और कुछ कर गुज़रने की आग. गेरुआ भी मेरा, हरा भी मेरा, ना किसी से बैर, लहू था जो लाल मेरा,अब वो है तिरंगे की लहर. मैं गौतम गम्भीर, एक भारतीय." बता दें कि राज्यवार शपथ ग्रहण में दिल्ली की तरफ से सबसे पहले मनोज तिवारी ने शपथ ली. गौतम गंभीर ने इस दौरान इंग्लिश में शपथ ली.

टिप्पणियां

नई लोकसभा के पहले सत्र से पहले PM मोदी ने विपक्ष से कहा- नंबरों की चिंता छोड़िए


बता दें कि गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी (BJP) की टिकट पर चुनाव जीता था. उन्होंने  3,91,222 मतों के भारी अंतर से जीत दर्ज की थी. गौतम गंभीर सामाजिक मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखते हैं. गौतम गंभीर इन दिनों वर्ल्ड कप (World Cup 2019) में कॉमेंट्री करते भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि गौतम गंभीर की बेहतरीन पारी के दम पर ही भारत ने श्रीलंका को हराकर 2011 का विश्व कप जीता था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement