NDTV Khabar

मैदान के बाहर भी गौतम गंभीर ने की अफरीदी की बोलती बंद, दिया यह जबाव

इस ट्वीट के जबाव में ही गंभीर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि हमारे कश्मीर और संयुक्त राष्ट्र को लेकर किए गए शाहिद अफरीदी के ट्वीट पर रिएक्शन के लिए मीडिया की ओर से मुझे कॉल आए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मैदान के बाहर भी गौतम गंभीर ने की अफरीदी की बोलती बंद, दिया यह जबाव

गौतम गंभीर की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने पाकिस्तान के पूर्व आलराउंडर शाहिद अफरीदी का उनके कश्मीर को लेकर दिए बयान पर मजाक उड़ाया है. गंभीर ने अफरीदी के बयान के आधार पर उन्हें अपरिपक्व व्यक्ति बताया. गौरतलब है कि गंभीर ने कश्मीर की मौजूदा स्थिति पर अफरीदी के ट्वीट के जवाब में यह बात कही है. ध्यान हो कि शाहिद अफरीदी ने ट्वीट कर जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के मारे जाने पर दुख जताया था.
 

इस ट्वीट के जबाव में ही गंभीर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि हमारे कश्मीर और संयुक्त राष्ट्र को लेकर किए गए शाहिद अफरीदी के ट्वीट पर रिएक्शन के लिए मीडिया की ओर से मुझे कॉल आए. इसमें क्या कहना है? अफरीदी सिर्फ यूएन की ओर देख रहे हैं, जिसका मतलब उनके शब्दकोश में अंडर-19 है. मीडिया इसे हल्के में ही ले. अफरीदी नो बॉल पर आउट होने का जश्न मना रहे हैं.


यह भी पढ़ें: IPL 2018: दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स ने इस कारण गौतम गंभीर को बनाया कप्‍तान...

टिप्पणियां

मीडिया सहज हो सकता है क्योंकि अफरीदी नो-बाल पर विकेट का लुत्फ उठा रहा है. खास बात यह है कि गंभीर और अफरीदी जब अपनी अपनी टीमों की ओर से खेलते थे तो भी मैदान पर कई बार दोनों की भिड़ंत देखी जा चुकी है. यह पहली बार नहीं है जब गंभीर ने अफरीदी की परिपक्वता पर सवाल उठाए हैं. इससे पहले अफरीदी ने ट्वीट किया था कि कश्मीर में मौजूदा स्थिति चिंताजनक और भयानक है.

दमनकारी शासक दृढ़ संकल्प और स्वतंत्रता की आवाज को दबाने के लिए निर्दोर्षों को गोली मार रहे हैं. हैरान हूं कि यूएन और अन्य अंतरराष्ट्रीय संस्थाएं कहां हैं और वे इस खूनी खेल को रोकने के लिए प्रयास क्यों नहीं करते.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement