केजरीवाल को गौतम गंभीर का जवाब, 'आपके ही डिप्टी CM ने की थी पैसे की कमी की बात...खैर, आप बस यह बताइये कि...'

देश भर में कोरोनावायरस (Coronavirus) पर जारी संकट के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजीरवाल (Arvind kejriwal) और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के बीच ट्विटर पर मनमुटाव भी देखने को मिला.

केजरीवाल को गौतम गंभीर का जवाब, 'आपके ही डिप्टी CM ने की थी पैसे की कमी की बात...खैर, आप बस यह बताइये कि...'

पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर.

नई दिल्ली:

देश भर में कोरोना के खिलाफ जंग जारी है. भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) से अब तक 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं, 4000 से ज्यादा लोग इसके संक्रमण के शिकार हुए हैं. देश की राजधानी दिल्ली भी इसके प्रकोप से अछूता नहीं है. इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजीरवाल (Arvind kejriwal) और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के बीच ट्विटर पर मनमुटाव भी देखने को मिला. गौतम गंभीर ने सबसे पहले ट्वीट में कहा, "सीएम अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा था कि फंड की जरूरत है. मैंने पहले अपनी सांसद निधि से 50 लाख रुपये दिए थे, लेकिन इसे अभी तक स्वीकार नहीं किया गया. मासूम लोगों को दिक्कत न हो इसलिए 50 लाख रुपये और दे रहा हूं. कम से कम एक करोड़ रुपये से मास्क और पीपीई किट की जरूरतें पूरी होंगी."

जवाब में अरविंद केजरीवाल ने लिखा, 'गौतम जी, आपके प्रस्ताव के लिए धन्यवाद. समस्या पैसों की नहीं, बल्कि पीपीई किट की उपलब्धता की है. अगर आप हमें तुरंत कहीं से पीपीई किट दिलाने में हमारी मदद करते हैं तो हम आभारी होंगे. दिल्ली सरकार उन्हें खरीद लेगी. धन्यवाद." इस पर गौतम गंभीर ने केजरीवाल को जवाब दिया.

पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट किया, 'अरविंद जी, पहले आपके ही उपमुख्यमंत्री ने दावा किया था कि पैसों की कमी है. अब आप कह रहे हैं कि पैसों की नहीं किट्स की कमी है. खैर, 1000 PPE किट्स मंगवा ली है. कृपया मुझे बताएं कि उन्हें कहां डिलिवर किया जा सकता है. यह बातों का नहीं, बातें करने समय खत्म हो चुका है, यह बस जुट जाने का समय है. आपकी प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.'

बता दें कि सोमवार शाम को स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा आंकड़े जारी किए गए जिनके अनुसार कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 4281 पर पहुंच गई है, वहीं अब तक इस खतरनाक वायरस की वजह से 111 लोगों की मौत हो चुकी है. इसके अलावा 319  लोग इस वायरस के संक्रमण से ठीक हो चुके हैं. बात करें पिछले 24 घंटों की तो इस दौरान 28 लोगों की मौत और 704 नए मामले सामने आए हैं. कोरोनावायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन जारी है जो 14 अप्रैल तक चलेगा. 

VIDEO: दिल्ली में कोरोना के कुल मामलों में से मरकज़ के 330 हैं: अरविंद केजरीवाल

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com