Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

तस्वीरों में देखें गाजीपुर हादसा

पूर्वी दिल्ली स्थित गाजीपुर के पास कूड़े के ढेर का एक हिस्सा ढह जाने से दो लोगों की मौत की हो गई

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तस्वीरों में देखें गाजीपुर हादसा

हादसे के चपेट में 6 गाड़ियां आ गई और पास की नहर में गिर गई हैं....

नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली स्थित गाजीपुर के पास कूड़े के पहाड़ का एक हिस्सा शुक्रवार को ढह जाने से एक बड़ा हादसा हो गया. प्रशासन ने दो लोगों की मौत की पुष्टि की है. हादसे के चपेट में 6 गाड़ियां आ गई और पास की नहर में गिर गई हैं. 1984 में इस पहाड़ को खड़ा किया गया था. ओखला में भी एक कूड़े के ढेर को बनाया गया है. करीब 600 ट्रक रोजाना कूड़ा लेकर यहां आते हैं. दिल्ली से रोज लगभग 14000 टन कचरा निकाला जाता है. ये पूरा क्षेत्र 70 एकड़ में फैला हुआ है. फिलहाल यह पहाड़ 50 फीट ऊंचा है.आइए एक नजर हादसे से जुड़ी तस्वीरों पर डालते हैं:

इस हादसे में एक लड़की समेत दो की मौत हो गई. यह लड़की नहर के पास से स्कूटी से गुजर रही थी. हादसे के चपेट में आने से उसकी मौत हो गई.

 
gazipur garbage landfill
हादसे में स्कूटी सवार लड़की की मौत हो गई...

दोपहर करीब ढाई बजे कूड़े के पहाड़ का ये हिस्सा पास से गुजर रहे नाले में गिरा जिससे नाले का पानी पास से गुजर रही सड़क पर आ गया. पानी का बहाव इतना तेज था कई लोग नाले में बह गए.


टिप्पणियां

हादसे में एक कार भी नाले में बह गई है. इस हादसे में दो लोगों के मारे जाने की खबर है. 

 
gazipur garbage landfill
राहत एवं बचाव कार्य टीम ने कैब को नहर से बाहर निकाला..

VIDEO : गाजीपुर में कूड़े का ढेर धंसने से 2 की मौत

फायर बिग्रेड की टीम मौके पर मौजूद है. हादसे के बाद इस रूट से होकर गाजियाबाद जाने वाले रास्ते को बंद कर दिया गया है. गाजियाबाद के इंदिरापुरम, वैशाली, वसुंधरा समेत अन्य इलाकों से काफी लोग दिल्ली और नोएडा जाने के लिए इस रूट का इस्तेमाल करते हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... जन्म के बाद डॉक्टर कर रहे थे रुलाने की कोशिश, जैसे ही मारा तो गुस्से से देखने लगी बच्ची, Photos हुईं वायरल

Advertisement