यह ख़बर 05 अप्रैल, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अपने आंदोलन में सेना प्रमुख को भी आमंत्रित करेंगे रामदेव

खास बातें

  • योग गुरु बाबा रामदेव ने गुरुवार को कहा कि 3 जून को नई दिल्ली में होने वाले उनके आंदोलन में सेना प्रमुख वीके सिंह, को भी आमंत्रित करेंगे और समाजसेवी अन्ना हजारे भी साथ होंगे।
पटना:

योग गुरु बाबा रामदेव ने गुरुवार को कहा कि 3 जून को नई दिल्ली में होने वाले उनके आंदोलन में सेना प्रमुख वीके सिंह, को भी आमंत्रित करेंगे और समाजसेवी अन्ना हजारे भी साथ होंगे।

पतंजलि के उत्पादों को बिहार में लांच करते हुए रामदेव ने कहा कि 3 जनू को नई दिल्ली में होने वाले उनके आंदोलन में सेना प्रमुख वीके सिंह को भी आमंत्रित करेंगे और समाजसेवी अन्ना हजारे भी साथ होंगे।

योग गुरु ने कहा, जनरल सिंह सेना प्रमुख का पद संभालने से पहले अपने परिवार और मित्रों के साथ उनके योगपीठ में मिलने गए थे और तभी से वह हमसें बहुत गहरे से जुड़े हुए हैं और सेनाध्यक्ष से सेवानिवृत्त होने के बाद हम उन्हें भी अपने आंदोलन में शामिल होने के लिए आमंत्रित करेंगे।

उन्होंने कहा कि उनके साथ-साथ देश में जन-आंदोलन चलाने वाले व्यक्ति और संगठन है उन्हें भी वे आमंत्रित करेंगे क्योंकि यह केवल उनका आंदोलन नहीं बल्कि यह देश का आंदोलन है, विदेशों में जमा कालाधन को देश में वापस लाने, भ्रष्टचार मुक्त भारत बनाने का और भ्रष्ट व्यवस्था बदलने का आंदोलन है। रामदेव ने कहा कि वे देश के सभी राजनीतिक दलों को भी आमंत्रित करेंगे और उनसे कहेंगे कि वे उनके इस आंदोलन का समर्थन करें।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि सभी जन-आंदोलनों चलाने वाले व्यक्तियों से और संगठनों से कहेंगे कि वे उनके आंदोलन का समर्थन करें, कोई पक्षपात भेदभाव नहीं। रामदेव ने कहा कि इसबार बहुत बड़ा इतिहास रचा जाएगा क्योंकि दुनिया के सभी महापुरूष समान रूप से इस बात पर सहमत हैं कि यह वर्ष परिवर्तन का वर्ष है।