NDTV Khabar

बिजली के खंबे से टकराई कार, जिंदा जला युवा क्रिकेटर

130 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिजली के खंबे से टकराई कार, जिंदा जला युवा क्रिकेटर

कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि बिजली के खंभे से टकराने से खंभे के दो टुकड़ हो गए (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. तेज गति से कार बिजली के हाईटेंशन लाइन के खंभे से जा टकराई
  2. टक्कर इतनी तेज थी कि बिजली के खंभे को दो टुकड़े हो गए
  3. पुलिस को कार से केवल कंकाल मिला, कार के नंबर की शिनाख्त
साहिबाबाद: गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद थाने में बीती रात एक दर्दनाक हादसे में युवा किक्रेटर की जल कर मौत हो गई. हादसा उस समय हुआ जब किक्रेटर की कार बिजली के खंबे से टकरा गई और बिजली का तार टूटकर कार पर गिरने से कार में आग लग गई.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, शालीमार गार्डन में बुधवार की सुबह एक कार तेज रफ्तार में लोहिया पार्क से शालीमार गार्डन की तरफ से आ रही थी. भारत सोसायटी के सामने कार बेकाबू होकर हाईटेंशन लाइन वाले बिजली के खंभे से जा टकराई. कार की टक्कर से खंभा उखड़ गया और बिजली का तार टूटकर कार के ऊपर जा गिरा. तार गिरते ही कार में आग लग गई. आग इतनी तेजी से लगी कि कार में सवार को निकलने का मौका ही नहीं मिला. जबतक दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं, तब तक कार और कार में सवार दोनों बुरी तरह से जल चुके थे.

पुलिस ने कार के नंबर से युवक की शिनाख्त की. मृतक की शिनाख्त शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-2 के लवली अपार्टमेंट के निवासी जुबैर ख़ान के 25 वर्षीय बेटे जायफ खान के रूप में हुई. यह घटना सुबह चार बजे के आसपास की है. पुलिस ने बताया कि जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, उस समय कार के अंदर केवल कंकाल था.

पुलिस ने बताया कि मृतक के पिता एक निजी कंपनी में प्रबंधक पद पर तैनात हैं और उनका बेटा एक क्रिकेटर के रूप में अपनी पहचान बना रहा था. मतृक 2006 में एक क्रिकेट अकादमी की तरफ से शारजहां में अंडर 14 टीम में खेल चुका है. वर्तमान में वह एक निजी कंपनी में काम करता था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement