NDTV Khabar

मोटी कहकर बुलाता था पति और नहीं ले जाता था पार्टी में, गुस्से में आकर पत्नी ने उठाया ये कदम

सॉफ्टवेयर इंजिनियर की पत्नी ने कोर्ट में शिकायत दी है. उसका कहना है कि पति उसे मोटी कहता है और साथ में कहीं लेकर भी नहीं जाता. इनकी 2014 में शादी हुई थी. महिला इंदिरापुरम में पति के खिलाफ कोर्ट पहुंची. महिला का कहना है कि पति उसे मोटी कहता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोटी कहकर बुलाता था पति और नहीं ले जाता था पार्टी में, गुस्से में आकर पत्नी ने उठाया ये कदम

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. सॉफ्टवेयर इंजिनियर की पत्नी ने कोर्ट में शिकायत
  2. महिला का कहना है कि पति उसे मोटी कहता है
  3. पत्नी ने पति के उत्पीड़न से निजात दिलाए जाने की गुहार लगाई

सॉफ्टवेयर इंजिनियर की पत्नी ने कोर्ट में शिकायत दी है. उसका कहना है कि पति उसे मोटी कहता है और साथ में कहीं लेकर भी नहीं जाता. इनकी 2014 में शादी हुई थी. महिला इंदिरापुरम में पति के खिलाफ कोर्ट पहुंची. महिला का कहना है कि पति उसे मोटी कहता है. पत्नी ने यह भी आरोप लगाया कि पति उसे कहीं लेकर नहीं जाता है. सॉफ्टवेयर इंजिनियर की पत्नी ने कोर्ट में अर्जी देकर पति के उत्पीड़न से निजात दिलाए जाने की गुहार लगाई है. महिला का आरोप है कि पति उसे मोटी बोलकर परेशान करता है. कहता है कि तुम मेरे साथ पार्टी में जाने के लायक नहीं हो. यह आरोप बिजनौर की एक महिला ने लगाए हैं जिसकी शादी साल 2014 में मेरठ निवासी युवक के साथ हुई थी.

BJP विधायक का दावा: भगवान कृष्ण की तरह बांसुरी बजाने पर ज्यादा दूध देती हैं गायें


शादी के कुछ दिन बाद युवक को नोएडा की एक एमएनसी में सॉफ्टवेयर इंजिनियर के पद पर नौकरी मिल गई. इसके बाद 2016 से वह पति के साथ इंदिरापुरम इलाके की एक कॉलोनी में फ्लैट लेकर रहने लगा. कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक चला. बाद में सॉफ्टवेयर इंजिनियर पत्नी को मोटी बताकर उत्पीड़न करने लगा.

BJP नेताओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर राजभर के खिलाफ केस दर्ज, सुभासपा ने कहा- आवाज दबाना चाहती है सरकार

टिप्पणियां

महिला का कहना है कि इंजिनियर पति उसे बात-बात में ताने देता है. बीयर पिलाने के लिए भी दबाव बनाता है. मना करने पर मारपीट करता है. कोर्ट ने महिला की अर्जी को स्वीकार कर लिया है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement