NDTV Khabar

गर्लफ्रेंड से था 'अफेयर' तो कैब ड्राइवर को पहले पिलाई शराब, फिर दोस्तों के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गर्लफ्रेंड से था 'अफेयर' तो कैब ड्राइवर को पहले पिलाई शराब, फिर दोस्तों के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

प्रतीकात्मक तस्वीर.

खास बातें

  1. पुलिस के सामने कबूला जुर्म
  2. गर्लफ्रेंड ने बना ली थी दूरी
  3. दोस्तों के साथ मिलकर दिया अंजाम
गाजियाबाद:

कैब ड्राइवर की हत्या के मामले में गाजियाबाद पुलिस में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि इन चार लोगों में से एक की प्रेमिका के इस कैब ड्राइवर के साथ संबंध थे. उन्होंने बताया कि कैब ड्राइवर बुधवार से लापता था. सीनियर पुलिस अधिकारी श्लोक कुमार के मुताबिक 36 वर्षीय कैब ड्राइवर आशू मलिक का खून से सना शव अगले दिन बामहेटा गांव में पब्लिक स्कूल के पास पड़ा मिला था. 

गुप्त जानकारी के आधार पर कवि नगर पुलिस ने शुक्रवार शाम संजय नगर के सेक्टर 23 में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया. इनकी पहचान मोहम्मद हारून, उमेश कुमार, विनोद और राजेश के रूप में हुई है, गिरफ्तारी के वक्त ये चारों एक ही कार में सवार थे. 

गर्भपात के दौरान हुई गर्लफ्रेंड की मौत, लाश को उठाकर जंगल में फेंक आया बॉयफ्रेंड


पूछताछ के दौरान मुख्य आरोपी उमेश ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और पुलिस को बताया कि उसका आशू के साथ झगड़ा हुआ था, क्योंकि उसकी गर्लफ्रेंड के साथ उसके संबंध थे. जिसकी वजह से वह उसे नजर अंदाज करने लगी थीं. उमेश ने साथ ही बताया कि उसने आशू को कई बार इसके लिए चेताया था, लेकिन जब वह नहीं माना तो उसने अपने दोस्तों के साथ उसके मर्डर की साजिश रची.

बिहार : रात में प्रेमिका से मिलने गया था शख्स, लड़की के परिजनों ने की जमकर पिटाई, मौके पर ही मौत

मुख्य आरोपी ने बताया कि उसने पहले आशू को बुलाया था और वहां पर सभी ने शराब पी. इसके बाद उसे घर छोड़ने के नाम पर कार में बैठाकर ले गए. कार में चारों न मिलकर उसका गला काट डाला और उसके शव को सड़क किनारे छोड़कर चले गए. उन्होंने चाकू और खून में सने सीट कवर ईटों के नीचे छिपा दिया था. पुलिस ने चार चाकू, खून में सने सीट कवर और उस कार को बरामद कर दिया है. एसएसपी ने बताया कि चारों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

यूपी में प्रेमिका से मिलने घर में घुसा था प्रेमी, लड़की के घरवालों ने काट दिया प्राइवेट पार्ट

टिप्पणियां

(इनपुट-पीटीआई)

खुदकुशी करने के इरादे से आये थे, लेकिन प्रेमी ने कर दी प्रेमिका की हत्या


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement