NDTV Khabar

साली से थे अवैध संबंध, सुपारी देकर गर्भवती पत्नी को उतरवाया मौत के घाट

आरोपी शख्स ने पत्नी को मारने के लिए डकैती की फर्जी योजना बनाई थी. इतना ही नहीं शख्स ने इसके लिए तीन लोगों को सुपारी भी दे रखी थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
साली से थे अवैध संबंध, सुपारी देकर गर्भवती पत्नी को उतरवाया मौत के घाट

पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

गाजियाबाद:

गाजियाबाद में एक व्यक्ति को अपनी साली से अवैध संबंधों के चलते गर्भवती पत्नी को मारने और डकैती का प्लान बनाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि ये घटना 11-12 जनवरी की है. आरोपी शख्स ने पत्नी को मारने के लिए डकैती की फर्जी योजना बनाई थी. इतना ही नहीं शख्स ने इसके लिए तीन लोगों को सुपारी भी दे रखी थी.  शख्स ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. 

टिप्पणियां

आरोपी शख्स ने पुलिस से कहा, '' मेरा अपनी पत्नी की बहन के साथ विवाहेतर संबंध था, इस वजह से मैंने उसे (पत्नी को) मारने की कोशिश की.'' उसने पुलिस को यह भी बताया कि वह अपने बच्चों की देखभाल के बहाने साली को अपने साथ रखना चाहता था. 


आरोपी ने बताया कि उसने अपनी पत्नी को जहर देने के लिए दो लोगों को पैसे दिए लेकिन वे असफल रहे.  बाद में, उन्होंने उसे एक अपराधी से मिलवाया जिसने उसकी पत्नी का गला घोंट दिया.  पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... राजगढ़ के थप्पड़ कांड को लेकर हाई कोर्ट ने राज्य सरकार और कलेक्टर से जवाब मांगा

Advertisement