गाजियाबाद पुलिस ने नए साल के पहले दिन 32 अपराधियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई के साथ 63 को किया गिरफ्तार

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने सभी क्षेत्राधिकारी थाना प्रभारियों को इस वर्ष भी अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई हेतु विशेष अभियान के तहत प्रभावी कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया है.

गाजियाबाद पुलिस ने नए साल के पहले दिन 32 अपराधियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई के साथ 63 को किया गिरफ्तार

Ghaziabad Police आगे भी अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए अभियान चलाएगी

गाजियाबाद:

गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) ने नए साल के पहले दिन ही जिले में अपराध पर अंकुश के लिए कठोर कदम उठाए हैं. जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कलानिधि नैथानी के निर्देश पर 32 शातिर अपराधियों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई के साथ 63 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. एसएसपी ने सभी अधीनस्थों को ऐसे अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. इसी कवायद में नव वर्ष के पहले दिन ही जनपद में हत्या, चोरी, डकैती और लूट की घटना में शामिल 32 अपराधियों के खिलाफ गैंगस्टर अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है.इसमें साहिबाबाद, 

लोनी बॉर्डर, मोदीनगर, इंदिरापुरम, विजयनगर, मुरादनगर, मसूरी और कोतवाली क्षेत्र में इन अपराधियों पर शिकंजा कसा गया है. पुलिस द्वारा एक ही दिन में 28 गैंगस्टर सहित विभिन्न अपराधों में कुल 63 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. एसएसपी ने कहा कि पिछले साल की भांति इस वर्ष भी अपराधियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई जारी रहेगी. एसएसपी ने सभी क्षेत्राधिकारी थाना प्रभारियों को इस वर्ष भी अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई हेतु विशेष अभियान के तहत प्रभावी कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com