गाजियाबाद पुलिस ने लापता कारोबारी पराग घोष को कोलकाता से सकुशल बरामद किया

पुलिस टीम ने पराग घोष का पता लगाने के लिए करीब 500 से अधिक सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) खंगाले थे. टीम ने 500 से अधिक कॉल डिटेल की पड़ताल के आधार पर पराग की लोकेशन पता लगा ली.

गाजियाबाद पुलिस ने लापता कारोबारी पराग घोष को कोलकाता से सकुशल बरामद किया

पराग ने खुलासा किया कि वह अपनी मर्जी से घर छोड़कर चले गए थे (प्रतीकात्मक फोटो)

गाजियाबाद:

गाजियाबाद (Ghaziabad Police) पुलिस ने लापता कारोबारी पराग घोष (Parag Ghosh) को कोलकाता से सकुशल बरामद कर लिया है. पुलिस ने उन्हें सुरक्षित तरीके से दिल्ली लेकर आई. कारोबारी ने बताया है कि वह अपनी मर्जी से घर से चले गए थे. उनकी वित्तीय स्थिति भी ठीक नहीं बताई जा रही है. उनके परिवार वालों को सूचना दे दी गई है.

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद के स्लम एरिया में लगी आग, लोगों को सुरक्षित बचाया गया

पराग के लापता होने पर एसएसपी (SSP) गाजियाबाद कलानिधि नैथानी की अगुवाई में पुलिस अधीक्षक नगर क्षेत्राधिकारी प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय के निर्देशन में 5 से अधिक टीमें गठित की गई थीं. 100 से अधिक पुलिस कर्मियों को उनकी तलाश में लगाया गया था. पुलिस ने सटीक सूचना के आधार पर कोलकाता के एक होटल से पराग घोष को सकुशल बरामद कर लिया. 

पुलिस टीम ने पराग घोष का पता लगाने के लिए करीब 500 से अधिक सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) खंगाले थे. टीम ने 500 से अधिक कॉल डिटेल की पड़ताल के आधार पर पराग की लोकेशन पता लगा ली. सीसीटीवी फुटेज में पराग 27 को ही दिल्ली जाते हुए दिखाई दिया. वह 28 को दिल्ली में ही रहे और 29 अक्टूबर को पंजाब-हरियाणा होते हुए हिमाचल पहुंच गए. फिर तीन नवंबर को हिमाचल से दिल्ली लौटते हुए पराग कोलकाता रवाना हो गए. हालांकि गाजियाबाद पुलिस टीम को लगातार उनकी लोकेशन का पता लगाती रही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पांच नवंबर की रात में ही गाजियाबाद पुलिस की टीमें फ्लाइट से कोलकाता रवाना हुईं. 6 नवंबर को सुबह उनको सकुशल बरामद कर लिया गया. पुलिस ने जब पराग से पूछताछ की तो उन्होंने खुलासा किया कि वह अपनी मर्जी से घर छोड़कर चले गए थे. पराग के अनुसार, उनकी वित्तीय स्थिति ठीक नहीं चल रही है.