दलित महिला को मंदिर में जाने से रोका, पुजारी के बेटे ने पूछी जात फिर गाली देकर मारी लात

सिहानीगेट थाना क्षेत्र के नूरनगर में एक दलित महिला को मंदिर में प्रवेश करने से रोक दिया गया. आरोप है कि पुजारी के बेटे ने महिला के साथ गाली-गलौज की और लात भी मारी.

दलित महिला को मंदिर में जाने से रोका, पुजारी के बेटे ने पूछी जात फिर गाली देकर मारी लात

प्रतीकात्मक तस्वीर

गाजियाबाद:

सिहानीगेट थाना क्षेत्र के नूरनगर में एक दलित महिला को मंदिर में प्रवेश करने से रोक दिया गया. आरोप है कि पुजारी के बेटे ने महिला के साथ गाली-गलौज की और लात भी मारी. इस घटना के बाद इलाके में हंगामा मच गया. इस मामले में पीड़ित की तरफ से सिहानी गेट थाने में तहरीर दी गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

लिंचिंग के खिलाफ श्याम बेनेगल, अनुराग कश्यप, रामचंद्र गुहा समेत 49 हस्तियों ने PM को लिखा खत

ग्राम नूरनगर सिहानी में रहने वाली 50 वर्षीय शकुंतला देवी का कहना है कि वह बुधवार सुबह करीब 8 बजे घर के पास स्थित शिव मंदिर में जलाभिषेक करने गईं थीं. मंदिर के गेट पर ही पुजारी के बेटे ने उन्हें रोक दिया और उनसे जाति-बिरादरी पूछी. जब उन्होंने अपनी जाति बताई तो उसने कहा कि वह मंदिर में नहीं जा सकती. पीड़िता का कहना है कि जब उन्होंने वजह पूछी, तो उसने जातिसूचक शब्द कहे और गालियां भी दी. वह मंदिर की तरफ बढ़ीं तो आरोपी ने उन्हें लात मार दी, जिससे वह गिर गई. पीड़िता ने घर पहुंचकर अपने बेटे एडवोकेट उदयवीर व अन्य लोगों को इसकी सूचना दी. इसके बाद सभी लोग मंदिर के पास जुटे और हंगामा शुरू कर दिया.

लखनऊ: दो महीने से बीमार नवजात को मां ने अस्पताल की चौथी मंजिल से नीचे फेंका, बताई यह वजह...

Newsbeep

वहीं जब यह मामला थाने में पहुंचा तो पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया. मामला आला अधिकारियों तक पहुंचने से पहले ही थाना पुलिस दोनों पक्षों में समझौता करवाने के प्रयास में जुट गई. सूत्रों की मानें तो देर रात तक पुलिसकर्मी और अधिकारी दोनों पक्षों में समझौते का प्रयास करते रहे. उदयवीर का कहना है कि आरोपी अगर मंदिर में माफी मांगे तो वह अपनी शिकायत वापस ले लेंगे. एसएचओ सिहानी गेट उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि तहरीर की जांच चौकी प्रभारी प्रजंत त्यागी को सौंपी गई थी. दोनों पक्षों के लोगों ने बात की है. चौकी प्रभारी की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: उत्तर प्रदेश या 'अपराध' प्रदेश, क्या कहते हैं यूपी के आंकड़े