NDTV Khabar

पीएम मोदी के '56 इंच का सीना' है कागजी, यह टेलीविजन वाली सरकार : गुलाम नबी आजाद

आजाद ने पत्रकारों से कहा, 'सीमा पर जितने हमले मोदी सरकार में हुए इससे ज्यादा कभी नहीं हुए. पिछले 70 वर्षों के इतिहास में मैंने इससे कमजोर सरकार नहीं देखी है.' 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी के '56 इंच का सीना' है कागजी, यह टेलीविजन वाली सरकार : गुलाम नबी आजाद

राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद. (फाइल फोटो)

वाराणसी : राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के '56 इंच के सीने' को कागजी बताते हुए केंद्र सरकार को टेलीविजन की सरकार बताया. आजाद वाराणसी में कांग्रेस की तरफ से आयोजित मंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के साथ पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें : राज्यसभा में केंद्र पर गुलाम नबी आजाद का निशाना, बोले- ‘गेम चेंजर’ नहीं बल्कि ‘नेम चेंजर’ है सरकार

आजाद ने पत्रकारों से कहा, 'सीमा पर जितने हमले मोदी सरकार में हुए इससे ज्यादा कभी नहीं हुए. पिछले 70 वर्षों के इतिहास में मैंने इससे कमजोर सरकार नहीं देखी है.' उन्होंने कहा कि अभी तक तो सिर्फ कश्मीर असुरक्षित था, लेकिन अब तो जम्मू भी सुरक्षित नहीं है. संघ प्रमुख मोहन भागवत के मुजफ्फरपुर में दिए गए बयान पर आजाद ने कहा, 'हमारी सेना कमजोर नहीं है. यह वही सेना है जिसने पूर्व में पाकिस्तान के तीन हमलों का करारा जवाब दिया है. कमी सरकार में है और भागवत जी की सेना की देश को जरूरत नहीं है.

VIDEO : मौजूदा केंद्र सरकार ‘गेम चेंजर’ नहीं सिर्फ ‘नेम चेंजर’ : गुलाम नबी आजाद


टिप्पणियां
उन्होंने कहा कि मोहन भागवत को चाहिए वह प्रधानमंत्री को समझाएं, लोगों को बचाएं. उन्हें जाना है सीमा पर तो जाएं, उन्हें रोका किसने है. हम भी उनके साथ चलने के लिए तैयार हैं.' उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सिर्फ टेलीविजन पर दिखने वाली सरकार है और इनका जमीनी स्तर पर जनता से कुछ लेना-देना है. कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि भाजपा की सरकार नौजवानों को रोजगार देने में और किसानों का उत्थान करने में असफल रही है. इस सरकार में बेरोजगारी और महंगाई लगातार बढ़ रही है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement