गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी की तुलना उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन से की, बोले- उन्हें तो...

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अब पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की तुलना उत्तर कोरिया के तानाशाह नेता किम जोंग उन से की है.

गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी की तुलना उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन से की, बोले- उन्हें तो...

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह.

नई दिल्ली :

अपने विवादित बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहने वाले केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अब पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की तुलना उत्तर कोरिया के तानाशाह नेता किम जोंग उन से की है. गिरिराज सिंह ने कहा कि ममता बनर्जी अपने राजनीतिक विरोधियों का दमन करने के लिए उसी तरह की क्रूरता पर उतर आई हैं, जैसा कि उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन करते हैं. साथ ही, उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है. गिरिराज सिंह ने कहा, ‘ममता बनर्जी के लिए उलटी गिनती शुरू हो गई है...आसन्न हार के भय ने उन्हें कुंठित कर दिया है. जिस प्रकार का बर्ताव वह अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों के साथ कर रही है, वह हमें किम जोग उन की याद दिलाता है'  

नीतीश कुमार को लेकर दिए बयान पर अमित शाह ने गिरिराज सिंह को लगाई फटकार, कही यह बात..

इसबीच, ममता ने हुगली जिले में तृणमूल कांग्रेस के संगठनात्मक खामियों पर विचार किया, जहां पार्टी को लोकसभा चुनाव में भारी झटका लगा है. उन्होंने कार्यकर्ताओं को अंदरूनी कलह के खिलाफ चेतावनी दी. ममता ने ‘गद्दारों' से पार्टी छोड़ने को कहा. आपको बता दें कि पिछले दिनों गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के इफ्तार पार्टी में शामिल होने को लेकर एक विवादित ट्वीट किया था. इस ट्वीट के सामने आने के बाद बिहार में बीजेपी और जेडीयू के बीच आपसी खींचतान की खबरें सुर्खियां बनने लगीं.  

ट्वीट विवाद : गिरिराज ने कहा बीत गई, बात गई, राजनीति में ऐसी घटनाएं होती रहती हैं

हालांकि बाद में केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने गिरिराज सिंह (Giriraj Singh)को नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को लेकर दिए गए उनके बयान पर फटकार लगाई. उन्होंने (Amit Shah) गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) को इस तरह की शिकायत दोबारा न मिलने की हिदायत दी थी. आपको बता दें कि बिहार के बेगूसराय से सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को मोदी कैबिनेट में पशुपालन, डेयरी और मतस्य मंत्रालय का जिम्मा मिला है. (इनपुट-भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: गिरिराज सिंह ने इफ्तार की फोटो ट्वीट कर नीतीश कुमार पर कसा तंज