NDTV Khabar

गिरिराज सिंह पटना पहुंचे, एयरपोर्ट पर समर्थक और सीआईएसएफ जवान भिड़े

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस की विश्वसनीयता अब समाप्त हो गई है और अब कांग्रेस की किसी बात पर लोग विश्वास नहीं करते हैं.

9 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
गिरिराज सिंह पटना पहुंचे, एयरपोर्ट पर समर्थक और सीआईएसएफ जवान भिड़े

गिरिराज सिंह ने साधा कांग्रेस पर निशान

खास बातें

  1. कांग्रेस की विश्वसनीयता अब समाप्त हो गई है : गिरिराज
  2. लालू के पास अब कोई मुद्दा नहीं है
  3. हवाईअड्डे पर सुरक्षाकर्मियों से भिड़े समर्थक
पटना: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस की विश्वसनीयता अब समाप्त हो गई है और अब कांग्रेस की किसी बात पर लोग विश्वास नहीं करते हैं. केंद्र में सूक्ष्म, लघु और मझोले उद्यम मंत्रालय का स्वतंत्र प्रभार मिलने के बाद पहली बार पटना पहुंचे सिंह ने कहा कि कांग्रेस की विश्वसनीयता अब खत्म हो चुकी है. अब कांग्रेस आईसीयू में है. 

Exclusive: गिरिराज सिंह बोले, किसी माई के लाल में दम है तो सृजन घोटाले में मेरे शामिल होने का सबूत दे

बिहार के नवादा से सांसद सिंह ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद द्वारा सृजन घोटाले में भाजपा नेताओं के शामिल होने के आरोप पर कहा, उनके (लालू) पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है. लालू प्रसाद पहले उन आरोपों का जवाब दें जो उन पर लगाए जा रहे हैं.

वहीं, इसके पहले केंद्रीय मंत्री के पटना हवाईअड्डा पहुंचने पर गिरिराज सिंह के समर्थक और केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के जवान भिड़ गए, जिस कारण हवाई अड्डे पर अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि केद्रीय मंत्री के स्वागत के लिए समर्थक हवाईअड्डे पहुंचे और उनकी किसी बात को लेकर सीआईएसएफ जवान से बहस हो गई. समर्थकों और सीआईएसएफ के जवानों के बीच धक्का-मुक्की शुरू हो गई। इसके बाद किसी तरह मामला शांत कराया गया. (इनपुट्स : IANS)

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement