दीपिका पादुकोण के JNU जाने पर आया गिरिराज सिंह का Reaction, कही यह बात...

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) का बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के जेएनयू (JNU) जाने को लेकर बयान आया है.

दीपिका पादुकोण के JNU जाने पर आया गिरिराज सिंह का Reaction, कही यह बात...

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह. (फाइल फोटो)

मथुरा :

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) का बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के जेएनयू (JNU) जाने को लेकर बयान आया है. गिरिराज सिंह ने कहा कि दीपिका हों या फिर कोई और हस्ती, यह उन्हें ही सोचना होगा कि जिस स्थान पर लोग राष्ट्र विरोधी रवैया अपना रहे हों, या फिर पाकिस्तान की बोली बोल रहे हों, वहां उनकी उपस्थिति देश को क्या संदेश देगी?

दीपिका पादुकोण के JNU जाने के समर्थन में रघुराम राजन, कहा- एक्ट्रेस ने हमें प्रेरित किया

गिरिराज सिंह सोमवार को पं. दीनदयाल उपाध्याय पशुचिकित्सा विज्ञान विश्वविद्यालय एवं गौ अनुसंधान संस्थान में राष्ट्रीय कृषि योजना के अंतर्गत आयोजित 'बकरियों में कृत्रिम गर्भाधान के माध्यम से उत्पादकता वृद्धि, संभावनाएं, चुनौतियां एवं रणनीति' विषयक दो दिवसीय कार्याशाला का उद्घाटन करने पहुंचे थे. बता दें कि दीपिका पिछले सप्ताह दिल्ली स्थित जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय पहुंची थीं और वह कुछ देर प्रदर्शनकारी छात्रों के साथ रही थीं.

दीपिका पादुकोण के JNU पहुंचने पर बोले BJP नेता- हिरोइन को तो मुंबई में डांस करना चाहिए, कैम्पस क्यों गईं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गिरिराज सिंह ने इस संबंध में संवाददाताओं के सवाल के जवाब में कहा, 'उनके (सेलेब्रिटीज) लिए अब यह सोचने का समय आ गया है कि जब पूरा देश 'एक देश-एक विधान' कह रहा हो, तो तब जिस जेएनयू में आतंकवादियों की बरसी मनाई गई हो, वहां किसी भी सेलेब्रिटी को जाना चाहिए या नहीं?' उन्होंने कहा कि अगर आप 'सेलेब्रिटी' हैं तो आपको ही सोचना होगा कि वहां आपकी उपस्थिति देश को क्या दिशा देने का काम करेगी? फिर चाहे वह दीपिका हों, अथवा कोई और हस्ती.