Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

'गुलामी' से निकलना चाहते हैं तो भाजपा के लिए वोट करें : गिरिराज

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव और भारत पर मुगलों के आक्रमण के बीच तुलना करते हुए लोगों से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम पर भाजपा के लिए वोट करने को कहा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'गुलामी' से निकलना चाहते हैं तो भाजपा के लिए वोट करें : गिरिराज

गिरिराज सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव और भारत पर मुगलों के आक्रमण के बीच तुलना करते हुए लोगों से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम पर भाजपा के लिए वोट करने को कहा. उन्होंने कहा कि यदि लोग ‘‘दासता'' से बचना चाहते हैं तो उन्हें भाजपा को वोट देना चाहिए. ट्वीटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो संदेश में तेजतर्रार हिंदूवादी नेता ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस पर राष्ट्रीय राजधानी तथा बाकी देश में ‘‘शहरी नक्सलवाद को शह '' देने का आरोप भी लगाया. ‘‘टुकड़े टुकड़े गैंग'' को मुंहतोड़ जवाब देने तथा राष्ट्र के लिए लोगों से मतदान करने की अपील करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि आठ फरवरी को होने वाला दिल्ली विधानसभा चुनाव केवल एक नयी विधानसभा चुनने के लिए नहीं है बल्कि देश की दिशा बदलने का चुनाव है.

गिरिराज सिंह ने कहा,‘‘ नहीं तो आपको याद ही होगा कि कैसे मुट्ठीभर मुगलों ने आर्यावर्त के समय में हम पर हमला किया था. हम कुछ आलसी, लालची और राष्ट्रद्रोही लोगों के कारण सालों तक गुलाम बने रहे . यदि आप इस गुलामी से बचना चाहते हैं तो आप सब जातिवाद से ऊपर उठें और दिल्ली को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नजर से देखें .''


Delhi Election 2020: BJP ने तजिंदर बग्गा को हरिनगर सीट से उतारा, बग्गा ने किया ट्वीट 'How's The Josh'

टिप्पणियां

गौरतलब है कि दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होंगे और 11 फरवरी को चुनाव के परिणाम आने वाले हैं. आम आदमी पार्टी, बीजेपी और कांग्रेस के बीच सीधे मुकाबले के संकेत अबतक देखे जा रहे हैं. आम आदमी पार्टी सभी 70 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार रही है वहीं कांग्रेस ने 66 सीटों पर अपने प्रत्याशी दिये हैं और अन्य चार सीट अपने सहयोगी RJD के लिए छोड़ा है. वहीं बीजेपी ने 67 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है और 3 सीट अपने सहयोगी JDU और LJP के लिए छोड़ा है.

VIDEO:शाहीन बाग में सड़क पर ही खुली लाइब्रेरी



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... शादी के लिए नहीं मिल पा रही थी फुर्सत, IAS ऑफिसर ने दफ्तर में ही रचाया IPS दुल्‍हन संग ब्‍याह

Advertisement