NDTV Khabar

JNU में हमला: गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- सूप बोले तो बोले, छलनी भी...

JNU यूनिवर्सिटी में हुए हमले को लेकर मोदी सरकार की आलोचना करने वाले राहुल गांधी और अन्य विपक्षी नेताओं की निंदा करते हुए केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस नेता अराजकता के साथ हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
JNU में हमला: गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- सूप बोले तो बोले, छलनी भी...

गिरिराज सिंह ने किया ABVP का समर्थन

खास बातें

  1. JNU में हुए हमले पर गिरिराज सिंह ने साधा कांग्रेस पर निशाना
  2. कहा- राहुल गांधी और कांग्रेस हैं अराजकता के साथ
  3. ABVP पर लग रहे आरोपों को सिरे से किया खारिज
नई दिल्ली:

JNU यूनिवर्सिटी में हुए हमले को लेकर मोदी सरकार की आलोचना करने वाले राहुल गांधी और अन्य विपक्षी नेताओं की निंदा करते हुए केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस नेता अराजकता के साथ हैं.  उन्होंने आरोप लगाया कि रविवार रात हुई घटना के लिये वो समूह जिम्मेदार हैं जिनका "आतंकवादियों" का समर्थन करने और परिसर में हिंसा का इतिहास रहा है. उन्होंने इन आरोपों को खारिज किया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की छात्र इकाई ABVP का हाथ इस हमले के पीछे है, सिंह ने कहा कि यह कभी उसका चरित्र नहीं रहा और वामपंथी रुझान वाले दलों पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा, सूप बोले तो बोले, छलनी भी बोले जिसमें बहत्तर छेद. 

JNU हिंसा पर बोलीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी- गुंडों को उकसाती है मोदी सरकार


केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हिंसा में शामिल नकाबपोश की पहचान होनी चाहिए और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए. उन्होंने "टुकड़े-टुकड़े गैंग" पर जेएनयू और देश को बदनाम करने के लिये काम करने का आरोप लगाया. सिंह ने कहा कि ये लोग काफी समय से निर्दोष छात्रों की पढ़ाई में बाधक रहे हैं और इन्हें दंडित किया जाना चाहिए. राहुल गांधी समेत विपक्षी नेताओं द्वारा बीजेपी पर निशाना साधे जाने के बारे में पूछने पर उन्होंने समाचार एजेंसी से कहा, "राहुल गांधी अराजकता के साथ हैं. आज वह CAA विरोधी दंगाइयों के घर जा रहे हैं लेकिन उन्होंने क्या कभी प्रदर्शनकारियों से कहा कि वे हिंसा में शामिल न हों और शांतिपूर्ण प्रदर्शन करें. वह खुद दंगे और अराजकता फैला रहे हैं. कांग्रेस के पास अब कुछ नहीं बचा है और अब देश का माहौल बिगाड़ रही है." 

प्रकाश राज ने जेएनयू में छात्रों पर हुए हमलों को लेकर किया ट्वीट, बोले- ये घाव बहुत गहरे हैं...

टिप्पणियां

उन्होंने विपक्षी नेताओं पर निशाना साधते हुए पूछा, "क्या गुरु (संसद हमले का दोषी) देशभक्त था? क्या वह भगत सिंह था? वे अक्सर अराजक लोगों के साथ खड़े होते हैं और अब आतंक, अराजकता और फासीवाद फैला रहे हैं." 

EXCLUSIVE Video: JNU में ऐसे भड़की थी हिंसा, हमलावर कर रहे थे कोडवर्ड का यूज: सूत्र



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... साड़ी के ऊपर टी-शर्ट पहनकर Rowdy Baby गाने पर जमकर नाचीं दादी, लोग बोले- "सुपर अम्‍मा"

Advertisement