NDTV Khabar

केजरीवाल पर गिरिराज सिंह का पलटवार- 'जनता के पैसे पर इतनी मौज तो मुगलों ने भी नहीं की होगी'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केजरीवाल पर गिरिराज सिंह का पलटवार- 'जनता के पैसे पर इतनी मौज तो मुगलों ने भी नहीं की होगी'

गिरिराज सिंह ने आप नेता अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.(फाइल फोटो)

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ वित्‍त मंत्री अरुण जेटली ने मानहानि का केस कर रखा है. इस मसले में अब केजरीवाल चाहते हैं कि इस मुकदमे में 3.86 करोड़ रुपये की राशि का भुगतान दिल्‍ली सरकार द्वारा वहन किया जाना चाहिए. अब इस मसले पर बिहार बीजेपी के नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. उन्‍होंने आप नेता पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है, ''कमाल का आदमी है ये तो. दिल्‍ली में, दिल्‍ली की जनता के पैसे पर इतनी मौज तो शायद मुगलों ने भी नहीं की होगी. सब मिलके केजरीवाल को प्रणाम कीजिए.''
 


इस मामले पर बीजेपी ने भी सीएम अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथ लिया है. बीजेपी के नेता प्रकाश जावड़ेकर ने आज कहा कि पहले कहते थे कि गाड़ी नहीं लेंगे, बंगला नहीं लेंगे, आप जनता पर वकील का बोझ डालकर उसे लूट रहे हैं. ये केस सीएम या सरकार पर नहीं है. ये निजी केस है, फीस भी उन्हें देनी चाहिए. जनता के पैसे की लूट कतई मंजूर नहीं है.

टिप्पणियां

इस पर कांग्रेस ने भी आप नेता को घेरा है. कांग्रेस नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा कि लगता है अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी जनता के फंड और प्राइवेट फंड में कुछ अंतर नहीं समझते हैं. इस केस में दिल्ली की जनता का पैसा क्यों लगना चाहिए. ये करप्शन नहीं है कि अपने पर्सनल काम के लिए दिल्ली की जनता का पैसा प्रयोग करने की कह रहे हैं.

बता दें कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली पर अरविंद केजरीवाल कई डीडीसीए को लेकर कई गंभीर आरोप लगाए थे. केजरीवाल के इन आरोपों के बाद अरुण जेटली ने इस मामले में निजी तौर पर केजरीवाल उनपर हमला करने वालों से अपने बयान वापस लेने के लिए कहा और माफी मांगने के लिए कहा. ऐसा न करने पर अरुण जेटली ने इन लोगों पर मानहानि का केस दर्ज करने की बात कही थी. अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के नेताओं द्वारा ऐसा नहीं करने पर जेटली ने केजरीवाल समेत पार्टी के छह नेताओं पर 10 करोड़ रुपये मानहानि का केस दर्ज किया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement