NDTV Khabar

जाधव मामले में ICJ के फैसले को पाकिस्तान ने बताई अपनी जीत, तो गिरिराज सिंह ने ऐसे उड़ाया मजाक

कुलभूषण जाधव मामले पर पाकिस्तान सरकार के ट्वीट पर गिरिराज सिंह ने रिएक्शन दिया है.गिरिराज सिंह का यह ट्वीट पर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जाधव मामले में ICJ के फैसले को पाकिस्तान ने बताई अपनी जीत, तो गिरिराज सिंह ने ऐसे उड़ाया मजाक

गिरिराज सिंह का ट्वीट वायरल

खास बातें

  1. जाधव मामले में ICJ के फैसले को पाक ने बताई अपनी जीत
  2. गिरिराज सिंह ने दिया करारा जवाब
  3. उनका ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव से जुड़े मामले में इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस(आईसीजे) ने अपना फैसला सुना दिया है. इंटरनेशनल कोर्ट ने उनकी फांसी पर रोक लगा दी है. भारत के हक में फैसला सुनाते हुए इंटरनेशनल कोर्ट ने जाधव को कांस्युलर एक्‍सेस देने का आदेश भी दिया. लेकिन इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस(आईसीजे) के इस फैसले को पाकिस्तान अपनी जीत बता रहा है. अब पाकिस्तान के इस रिएक्शन पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पलटवार किया है. उन्होंने इस संबंध में एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. गिरिराज सिंह के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आ रहा है.

अंतरराष्‍ट्रीय अदालत में भारत की बड़ी जीत, पाकिस्‍तान की जेल में बंद कुलभूषण जाधव की फांसी पर लगी रोक


पाकिस्तान सरकार ने कुलभूषण जाधव से जुड़े मामले में इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस(आईसीजे) के फैसले को पाकिस्तान की जीत बताया है. पाकिस्तान ने ट्वीट किया: "पाकिस्तान की बड़ी जीत. आईसीजे ने कुलभूषण जाधव को रिहा करने की भारत की मांग ठुकरा दी." पाकिस्तान के इसी ट्वीट पर गिरिराज सिंह ने अपना रिएक्शन दिया है.

कुलभूषण जाधव मामले में आया ICJ का फैसला, जानिए मामले से जुड़ी 9 बड़ी बातें


गिरिराज सिंह ने लिखा: "यह आपकी गलती नहीं है, क्योंकि यह फैसला ही अंग्रेजी में था." गिरिराज सिंह के इस ट्वीट से लगता है कि उनका इशारा पाकिस्तान के लोगों की कथित खराब अंग्रेजी पर है. अब उनके इस ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन भी आने लगे हैं. 

कुलभूषण जाधव मामले पर भारत की बड़ी जीत, सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर कही ये बात


कुलभूषण जाधव मामले पर बुधवार को नीदरलैंड के हेग स्थित अंतर्राष्ट्रीय न्याय न्यायालय (आईसीजे) ने पाकिस्तान से कहा है कि वह भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को दी गई मौत की सजा की समीक्षा करे. कोर्ट के इस फैसले पर पाकिस्तान ने ऐतराज जताया था लेकिन आईसीजे ने इसे खारिज कर दिया. नीदरलैंड में द हेग के 'पीस पैलेस' में सार्वजनिक सुनवाई हुई, जिसमें अदालत के प्रमुख न्यायाधीश अब्दुलकावी अहमद यूसुफ मे फैसला पढ़कर सुनाया. 16 में से 15 जज, भारत के हक में थे. 

सरबजीत की याद दिलाता है कुलभूषण जाधव का मामला, जानें कहां हुई थी सरबजीत केस में चूक


बता दें कि जाधव को पाकिस्तान ने भारतीय जासूस बताते हुए मौत की सजा सुनाई हुई है. पाकिस्तान का कहना है कि वह आतंकी गतिविधि में शामिल थे. जबकि भारत ने इसे गलत बताते हुए इसके खिलाफ आईसीजे में अपील की थी.

टिप्पणियां

VIDEO: कुलभूषण जाधव की फांसी पर लगी रोक



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement