गुड़गांव में स्कूली छात्रा के साथ कथित गैंगरेप, दो सहपाठी गिरफ्तार, दो फरार

गुड़गांव में स्कूली छात्रा के साथ कथित गैंगरेप, दो सहपाठी गिरफ्तार, दो फरार

गुड़गांव:

गुड़गांव में बुधवार को एक नाबालिग छात्रा के साथ चार लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। इनमें से तीन आरोपी उसके सहपाठी हैं।

पुलिस में दर्ज शिकायत में नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली इस छात्रा ने बताया कि वह सेक्टर-46 में स्थित अपने स्कूल से घर लौट रही थी, तभी एक ऑटोरिक्शा उसके पास आकर खड़ा हो गया। इसके बाद उसके क्लास के तीन छात्रों और ऑटो ड्राइवर ने उसे अगवा कर लिया और सेक्टर-46 की एक सुनसान जगह पर उसके साथ गैंगरेप किया।

लड़की के मुताबिक आरोपियों ने उसे किसी को भी इस वारदात की जानकारी देने पर जान से मार देने की धमकी भी दी। गुड़गांव के एडिशनल पुलिस कमिश्नर राजेश कुमार ने बताया कि लड़की ने शुक्रवार शाम को शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मेडिकल जांच में लड़की के साथ गैंगरेप की पुष्टि हुई है। पुलिस बाकी दो आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चला रही है। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को शनिवार सुबह जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें बाल सुधार गृह में भेज दिया गया। गुड़गांव में हाल के दिनों में रेप और यौन अपराधों के कई मामले सामने आए हैं।