NDTV Khabar

मध्य प्रदेश में छात्रा ने विधायक के ऑफिस में रेप का ओराप लगाया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. बालाघाट जिला मुख्यालय से लगभग 90 किमी दूर परसवाड़ा में एक पैरा-मेडिमकल छात्रा के साथ बीजेपी विधायक रामकिशोर कावरे के सूने कार्यालय में बलात्कार किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।
बालाघाट (मध्य प्रदेश):

बालाघाट जिला मुख्यालय से लगभग 90 किमी दूर परसवाड़ा में एक पैरा-मेडिमकल छात्रा के साथ बीजेपी विधायक रामकिशोर कावरे के सूने कार्यालय में ले जाकर बलात्कार किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर ने बताया कि छात्रा द्वारा गुरुवार को दर्ज कराई गई रिपोर्ट पर एक शख्स के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

टिप्पणियां

पुलिस सूत्रों ने बताया कि छात्रा ने जबलपुर से पैरा-मेडिकल का कोर्स किया था, तथा प्रैक्टिकल के लिए वह परसवाड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आई हुई थी। वह 1 नवंबर से यहां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रशिक्षण ले रही थी। इस दौरान उसका परिचय स्वास्थ्य केंद्र में प्रयोगशाला सहायक के तौर पर काम कर रहे शिरीष अवधिया से हुई।


छात्रा ने पुलिस को बताया कि शिरीष 17 नवंबर को उसे नौकरी के संबंध में जानकारी देने के नाम पर स्वास्थ्य केंद्र के पीछे स्थित कार्यालय में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया तथा किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। छात्रा ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि शिरीष की धमकी से वह काफी डर गई थी, लेकिन जब शिरीष मोबाइल पर धमकी देकर उससे शरीरिक संबंध बनाने के लिए दवाब डालने लगा, तो उसने घटना के बारे में अपने भाई को बताया और थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई। शिरीष परसवाड़ा बीजेपी मंडल के अध्यक्ष अशोक अवधिया का भतीजा है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement