यह ख़बर 30 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

छेड़छाड़ से तंग आकर लड़की ने की आत्महत्या

खास बातें

  • सतारा जिले के कोरेगाव तहसील में दिल दहलाने वाली घटना घटी है। कोरेगाव तहसील के सासुर्वे गांव में कक्षा नौ में पढ़नेवाली ऐश्वर्या मोरे ने गांव के लड़कों के चिढ़ाने से तंग आकर जहरीली दवा पीकर आत्महत्या कर ली।
सतारा:

सतारा जिले के कोरेगाव तहसील में दिल दहलाने वाली घटना घटी है। कोरेगाव तहसील के सासुर्वे गांव में कक्षा नौ में पढ़नेवाली ऐश्वर्या मोरे ने गांव के लड़कों के चिढ़ाने से तंग आकर जहरीली दवा पीकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से पूरे जिले में तनाव का माहौल बन गया है।

ऐश्वर्या मोरे ने देवी के त्यौहार पर स्कूल और गांववालों के साथ मिलकर डांस का प्रोग्राम रखा था। इस प्रोग्राम में एक गाने पर ऐश्वर्या मोरे और उसकी सहेलियों ने डांस किया था। उस समय गांव के लड़कों ने अश्लील भाषा में ऐश्वर्या और उसके परिवार के लोगों को चिढ़ाया।

लगातार तीन दिन तक उसे गांव के कुछ लड़के चिढ़ाते रहे। इसकी शिकायत जब ऐश्वर्या ने स्कूल के प्राचार्य से की तो उन्होंने लड़कों को माफ़ी मागने की सजा दी लेकिन 12वीं कक्षा में पढ़नेवाले इन लड़कों ने ऐश्वर्या के घर जाकर उसकी दादी और दादा को धमकाया। इस सब से तंग आकर 15 साल की ऐश्वर्या मोरे ने जहरीली दवाई पीकर आत्महत्या कर ली।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐश्वर्या मोरे के माता-पिता काम के सिलसिले में पूना में रहते हैं। ऐश्वर्या मोरे और उसका छोटा भाई बचपन से गांव में ही रहते हैं।